बॉलीवुड

बच्चों की फोटो देख घंटों आंसू बहाते थे सैफ, पति के बारे में सारा-इब्राहीम को ये सब कहती थी अमृता

10 मई को पूरी दुनिया ने मदर्स डे सेलिब्रेट किया. इस दौरान सभी बॉलीवुड सितारों ने भी अपनी माँ के साथ बिताए गए पलों को याद किया. वैसे एक माँ अपने बच्चे के प्रति क्या सोचती हैं उसे भावनाओं में आसानी से व्यक्त कर देती हैं. हालाँकि एक पिता के लिए यही चीज करना बेहद मुश्किल होता हैं. एक पिता अपने बच्चों से कितना प्यार करता हैं, उसकी याद में कितना रोता हैं, आमतौर पर इस बारे में बहुत कम लोग ही बात करते हैं. बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) इस मामले में थोड़े अलग हैं. कहा जाता हैं कि जब सैफ का अपनी पहली पत्नी अमृता सिंह (Amritia Singh) से तलाक हुआ था तो वे अपने दोनों बच्चों इब्राहीम खान (Ibrahim Khan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की याद में घंटों आंसू बहाया करते थे.

बच्चों की फोटो देख रोते थे सैफ

दरअसल ये तब की बात हैं जब सैफ और अमृता का कोर्ट में तलाक का केस चल रहा था. उस दौरान सैफ को अपने दोनों बच्चों से मिलने की इजाजत नहीं थी. ऐसे में जब सैफ को बच्चों की याद सताती थी तो वे उनकी तस्वीर देख घंटो रोया करते थे.

सैफ अपने पर्स में बेटे इब्राहीम की फोटो रखा करते थे. तब इब्राहिम की उम्र 4 वर्ष थी. सारा सैफ – अमृता के तलाक के समय 10 साल की थी. तलाक के बाद जब सैफ ने पहली बार इंटरव्यू दिया था तब उन्होंने बाताया था कि कैसे बच्चों से मिलने की परमिशन ना होने पर वे उनकी यादों के सहारे जीते थे.

तलाक के बदले दिए थे इतने करोड़

सैफ ने इंटरव्यू में बाताया था कि जब उनका अमृता से तलाक हुआ था था उन्होंने अपनी पूर्व पत्नी को पुरे 5 करोड़ रुपए देने का वादा किया था. हालाँकि उस दौरान सैफ के पास सिर्फ 2.5 करोड़ रुपए ही थे जो उन्होंने अमृता को दे दिए थे. सैफ ने कहा था कि वे अपना वादा जरूर पुरा करेंगे और अमृता को बचे हुए पैसे भी जल्द दे देंगे.

इतना ही नहीं सैफ अमृता को खर्चे के लिए हर महीने एक लाख रुपए भी भेजते थे. सैफ ने तब कहा था कि मैं शाहरुख़ जैसा बड़ा स्टार और अमीर व्यक्ति तो नहीं हूँ लेकिन मैं अमृता को वादे के अनुसार रकम चुकाने की पूरी कोशिश करूँगा.

अब कैसे हैं रिलेशन?

समय जैसे जैसे बिताता चला गया सैफ का अपने दोनों बच्चों के साथ रिश्ता भी सुधरता गया. वे समय समय पर दोनों से मिलने जाया करते थे. सैफ ने बाताया था अमृता ने कभी भी बच्चों के सामने ये साबित करने की कोशिश नहीं की थी कि उनके पिता नाकारा या बुरे पति हैं. यही वजह हैं कि उनके दोनों बच्चे आज भी सैफ को पसंद करते हैं.

सैफ, सारा और इब्राहीम अक्सर एक दुसरे से मिलते रहते हैं. इनकी साथ में फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं. करण जोहर के ‘कॉफ़ी विथ करण’ में जब सैफ और सारा साथ आए थे तो दोनों के बीच की बढ़िया कैमेस्ट्री देखने को मिली थी. सारा बॉलीवुड में नाम कर चुकी हैं अब जल्द ही इब्राहीम भी डेब्यू कर सकते हैं.

Back to top button