बॉलीवुड

इस वजह से काजोल के बच्चे नहीं देखते हैं अपनी मां की कोई भी फिल्म, खुद किया खुलासा

बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकाराओं में से एक काजोल ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक सुपरिहट फिल्में दी है, जिसकी वजह से वे करोड़ों दिलों में राज करती हैं। जी हां, काजोल ने फिल्म इंडस्ट्री में खूब नेम फेम कमाया है, लेकिन उनके बच्चों को उनकी फिल्में पसंद नहीं है। इतना ही नहीं, उनके बच्चों ने उनकी एक भी फिल्म नहीं देखी है, जिसके बारे में खुद काजोल ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है। तो चलिए जानते हैं कि आखिर उनके बच्चों को क्यों नहीं पसंद है फिल्में?

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की फिल्मों का हर कोई फैन है। उनकी फिल्मों में रोमांस के साथ साथ इमोशन भी खूब होते हैं, जिसकी वजह से लोग बार बार उनकी फिल्में देखते हैं, लेकिन उनके बच्चों ने उनकी फिल्में कभी नहीं देखी है। अरे नहीं भई..हम ऐसा नहीं कह रहे हैं, बल्कि मदर्स डे के मौके पर काजोल ने एक निजी अखबार को दिए इंटरव्यू में इसका खुलासा किया है। उन्होंने न सिर्फ इस बात का खुलासा किया, बल्कि इसके पीछे की वजह भी बताई है, जिसके बाद उनके फैंस हैरान हो गए।

मेरे बच्चों को नहीं पसंद मेरी फिल्में- काजोल

इंटरव्यू में काजोल ने कहा कि आजतक मेरे बच्चों ने मेरी कोई फिल्म नहीं देखी है। इस पर जब उनसे सवाल पूछा गया कि ऐसा क्यों, तो उन्होंने बड़ी ही सादगी से जवाब दिया। उन्होंने कहा कि पहला कारण ये कि मैंने ज्यादा फिल्में नहीं की है और दूसरा कारण ये है कि मैं अपनी फिल्मों में बहुत ही ज्यादा रोती हूं, जिसकी वजह से मेरे बच्चों को नहीं पसंद है। बता दें कि यह पहला मौका नहीं है, जब काजोल ने अपनी निजी लाइफ के बारे में खुलकर बात की हो, बल्कि इससे पहले कई दफा वे ढेर सारे खुलासे कर चुकी हैं।

बच्चों के आने के बाद बदल गई ज़िंदगी- काजोल

अपने बच्चों के बारे में बात करते हुए काजोल ने कहा कि दोनों ने ही मुझे बहुत कुछ सिखाया है। बच्चों के आने के बाद मेरी ज़िंदगी में अच्छे बदलाव आए हैं। उन्होंने कहा कि बच्चों ने ही उन्हें खुशमिजाज बनाया है। ऐसे में आप समझ सकते हैं कि काजोल अपने बच्चों के कितने करीब हैं। इतना ही नहीं, काजोल अपने दोनों बच्चों का बहुत ही अच्छे से ख्याल रखती हैं, लेकिन अनुशासन में कोई ढील नहीं देती हैं, जिसके बारे में अजय देवगन भी कई बार बोल चुके हैं। अजय के मुताबिक, काजोल एक स्ट्रीक्ट मां हैं, जो बच्चों को हमेशा अनुशासन में रखती हैं।

बच्चों के साथ शेयर करती रहती हैं तस्वीरें

काजोल अक्सर अपने बच्चों के साथ टाइम स्पेंड करती हैं, जिसकी तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। इन तस्वीरों में मां और बच्चों के बीच एक अनोखा प्यार देखने को मिलता है। यदि बात काजोल के फिल्मी करियर की करें, तो उन्होंने लंबे समय के बाद हाल ही में पर्दे पर कमबैक किया था और उन्हें आखिरी बार फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर में देखा गया था। इस फिल्म में उनके साथ अजय देवगन और सैफ अली खान नजर आए थे। बता दें कि ये फिल्म पर्दे पर सुपरहिट हुई थी और दर्शकों का खूब प्यार मिला था।

Back to top button