दिलचस्प

रामायण के सेट पर अचानक से खुल गई थी ‘लक्ष्मण’ की धोती, ऐसा हो गया था सुनील लहरी का हाल

सुनील लहरी के साथ रामायण के सेट पर ऐसी घटनाएं हुई हैं जिसका बारे में उन्होंने फैंस को बताया है

रामायण सीरियल में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी असल जिंदगी में बहुत ही मस्ती में रहते हैं। सीरियल में हमेशा गुस्से में दिखने वाले सुनील लहरी असल में बहुत ही शांत स्वभाव के हैं। रामायण के दोबारा टीवी पर प्रसारित होने से इन कलाकारों के प्रति फैंस कि दिलचस्पी काफी बढ़ गई है। वहीं ये एक्टर्स भी अपने निजी जिंदगी से जुड़े कई किस्से फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं। हाल ही में सुनील लहरी ने सोशल मीडिया पर एक नया वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने शूट के दौरान हुए एक मजेदार किस्से का जिक्र किया है जब सबके सामने उनकी धोती खुल गई थी। साथ ही और भी कई मजेदार किस्से उन्होंने बताए।

जब सबके सामने खुल गई धोती

सुनील ने सबसे पहले बताया कि सेट पर एक सीन ऐसा था जिसे करते वक्त अचानक से उनकी धोती खुल गयी थी। उन्होंने बताया कि वो, अरुण गोविल, संजय जोग और समीर राजदा रामायण का वो सीन शूट कर रहे थे जहां चारों भाई गुरुकुल से महल की ओर लौटते हैं। महल के सामने पहुंचने पर माताएं चारों बेटों का स्वागत करती हैं। इस सीन को फिल्माने के दौरान सुनील लहरी की धोती खुल गई थी। हालांकि उन्होंने कमर बंद पहना हुआ था जिसके कारण धोती सबके सामने नहीं खुली।


सुनील ने बताया कि उनके कहने पर समीर जो की शत्रुघ्न के रोल में थे पूरे सीन के दौरान धोती पकड़े रहे जब तक की शूट पूरा नहीं हो गया। ये अपने आप में ही एक मजेदार किस्सा था।इसके अलावा सुनील लहरी ने एक और मजेदार किस्सा अपने फैंस को बताया। सुनील ने बताया कि रामायण में एक सीन वो थी जब सभी भाइयों को उबटन लगाया जा रहा था।

इस सीन को करने में फूटी थी हंसी

लक्ष्मण बने सुनील को उस उबटन वाले सीन पर जबरदस्त हंसी आ रही थी। दरअसल जब उन्हें उबटन लगाया जा रहा था तो उबटन लगाने वालों का हाथ बार बार उनकी कांख पर जा रहा था जिससे उन्हें गुदगुदी लग रही थी। उन्हें सीन करते वक्त बहुत हंसी आ रही थी जिसके चलते सीन शूट करने में बहुत दिक्कत महसूस हो रही थी। हालांकि उन्होंने किसी तरह से शूटिंग पूरी की। इसके बाद जैसे ही निर्देशक ने कट बोला सुनील अपनी हंसी रोक नहीं पाए और खूब ठहाका लगाकर हंसे।

गौरतलब है कि देश में लॉकडाउन के चलते दर्शकों के मनोरंजन के लिए एक बार फिर से शुरु किया गया। दर्शकों में इस सीरियल का गजब उत्साह देखने को मिला और फैंस के प्यार ने एक बार फिर इस शो की टीआरपी को बहुत बढ़ा दिया। इस शो से जुड़े कई कलाकार अब एक बार फिर फैंस की नजरों में आ गए हैं और अक्सर ही कुछ दिलचस्प बातें फैंस से शेयर करते रहते हैं।

गौरतलब है कि लक्ष्मण बने सुनील लहरी की कुछ पुरानी तस्वीरें भी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में सुनील लहरी बेहद हैंडसम नजर आ रहे थे। उनकी ये पुरानी तस्वीर देखकर हर कोई उनकी खूबसूरती का कायल हो गया। कुछ समय पहले सनील के बेटे की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। उनके बेटे कृष पाठक के भी जल्द ही बड़े पर्दे पर दिख सकते हैं।

Back to top button