बॉलीवुड

रानी मुखर्जी की वजह से टूटने वाला था गोविंदा का रिश्ता, पत्नी ने दे दी थी घर छोड़ने की धमकी

फिल्मी दुनिया के कई सितारों की प्रेम कहानियां आपने सुनी होंगी। ऐसा कई बार आपने सुना होगा कि एक एक्टर अपने को-एक्टर के प्यार में पड़ गया, लेकिन उस समय उन्हें इस बात की बिल्कुल चिंता नहीं होती है कि वो शादीशुदा हैं या किसी के साथ रिलेशनशिप में हैं, बस प्यार हो जाता है। आज हम ऐसे ही एक एक्टर के बारे में बात करने जा रहे हैं, जिसकी सगाई हो जाने के बाद भी वो अपने को-एक्टर के प्यार में पड़ गया और ये उसकी जिंदगी में एक बार नहीं, बल्कि कई बार हुआ। आइये जानते हैं कि आखिर कौन है वो एक्टर?

सगाई के बाद नीलम से प्यार

बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा ने कभी भी अपने और नीलम के रिश्ते को नहीं छुपाया। गोविंदा ने नीलम के साथ अपने रिश्ते को हमेशा ईमानदारी से कबूल किया और ऐसा उन्होंने तब किया था, जब उनकी सगाई सुनीता आहूजा के साथ हो चुकी थी, लेकिन दिलचस्प बात ये है कि ये घटना उनकी जिंदगी में एक बार, नहीं बल्कि कई बार घट चुकी है।

शादी के बाद रानी मुखर्जी से इश्क

गौरतलब हो कि गोविंदा और रानी मुखर्जी की फिल्म ‘हद कर दी आपने’ साल 2000 में आई। इससे पहले जब इस फिल्म की शूटिंग चल रही थी, तब गोविंदा और रानी के बीच प्यार की बातें उड़ने लगी, लेकिन दोनों ने इस रिश्ते के बारे में नहीं बताया। खास बात ये है कि उस समय गोविंदा की शादी हो चुकी थी, लेकिन फिर भी उन्हें रानी से प्यार हो गया। कुछ लोग बताते हैं कि उन दिनों गोविंदा रानी की काफी केयर करते थे और उन्हें महंगे गिफ्ट्स भी देते थे। फिर ये सब बातें जब गोविंदा की पत्नी सुनिता तक पहुँची तो उन्हें काफी गुस्सा आया। इतना ही नहीं, सुनिता ने गोविंदा को घर छोड़कर चले जाने तक की धमकी दे दी थी। इस धमकी के बाद गोविंदा और रानी दूर होते चले गए और इस तरह से बॉलीवुड में एक और प्रेम की कहानी अधूरी रह गई।

बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा ने एक इंटरव्यू में नीलम के साथ रिलेशनशिप के बारे में बताया था। गोविंदा ने कहा कि कि नीलम और मैं हमेशा साथ थे। वे मेरे लिए स्पेशल थी और मेरे पिता भी चाहते थे कि मैं उनसे शादी कर लूं। उन्होंन आगे कहा कि नीलम अपने पूरे परिवार के साथ मेरे घर पर आई थी, जिसके बाद मेरे पिताजी भी उनसे और उनकी मां से मिलकर काफी खुश हुए। गोविंदा ने आगे कहा कि मेरी मां इस विषय में अलग तरह से सोचती थीं और मां का कहना था कि अगर मैंने सुनीता के साथ सगाई कर ली है और उससे शादी करने का वादा किया है, तो मुझे उसी से ही शादी करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि ‘मेरी मां ने ऐसा कहा था कि अगर मैं सुनीता से शादी नहीं करूंगा तो उन्हें बहुत दुख होगा।

गोविंदा बताते हैं कि इन सबके बाद सुनीता से मेरा रिश्ता खराब होने लगा। इतना ही नहीं, वह हम दोनों के रिश्ते को लेकर काफी ज्यादा इनसिक्योर थीं और मैं इस बारे में कुछ नहीं कर पा रहा था। उन्होंने कहा कि सुनीता अक्सर झगड़ा करती थीं, जिसकी वजह से मैं कभी कभी अपना आपा खो देता था। सुनीता और मेरी अक्सर लड़ाई होती थीं और एक बार तो हम दोनों की सगाई टूट गई थी। इसके 5 दिन बाद सुनीता का मुझे फोन आया था, तब जाकर सब ठीक हुआ। गोविंदा कहते हैं कि अगर सुनीता का फोन नहीं आता तो हमारा रिश्ता टूट जाता और मैं नीलम से शादी कर लेता।

Back to top button