दिलचस्प

घोड़ी पर नहीं, बल्कि पिंजरे में बंद शेर पर सवार होकर शादी करने पहुंचा ये दूल्हा…देखें वीडियो!

शादियों को लेकर हर इंसान का अपना एक हसीन सपना होता है. चाहे वो दूल्हा हो या फिर दुल्हन. सबके अपने-अपने अरमान होते हैं. कोई महंगी गाड़ी में शादी करना चाहता है, तो कोई एयरप्लेन में. हर कोई अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए हर जतन करता है. मगर कुछ लोग ऐसा कर देते हैं, जो इंटरनेट पर वायरल ही हो जाता है.

आपने अपने जीवन में अनगिनत शादियां देखी होंगी, मगर सच कहता हूं अभी मैं जिस शादी का ज़िक्र करने वाला हूं, उस शादी की तो आपने कभी कल्पना भी नहीं की होगी. आपने शादी में दूल्हों को घोड़ी, गाड़ी या फिर बग्घी पर आते हुए देखा होगा. लेकिन पाकिस्तान में एक ऐसी शादी हुई है, जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है.

घोड़ी नहीं, बल्कि पिंजरे में बंद शेर पर चढ़कर आया दूल्हा :

दरअसल, पाकिस्तान के मुल्तान के रहने वाले शेख मोहम्मद अपनी शादी में घोड़ी या गाड़ी से नहीं बल्कि एक ज़िंदा शेर के पिंजरे पर सवार होकर पहुंचे. जिन लोगों ने दूल्हे के इस रूप को देखा, सभी हैरान रह गये. पिंजरे में शेर और उसके ऊपर बैठे दूल्हे को देखने के लिए आस-पास के लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी.

दूल्हे के मुताबिक, शेर पर बैठकर अपनी शादी में एंट्री करना मेरा सपना था. इस सपने को मेरे पिता ने पूरा कर दिया.

एकदम अलग और शाही अंदाज की शादी :

खबरों की मानें तो शेख इरफान की शादी बिल्कुल शाही अंदाज से हुई. ये शादी अपने आप में एक अनोखी शादी है. शादी में लगभग 15 हजार मेहमान पहुंचे थे. दूल्हे ने काले रंग की शेरवानी पहनी थी. शादी में बारातियों के तेवर भी देखने लायक थे. बारात में बारातियों ने खूब नोट भी उड़ाए गये. इस शादी में दूल्हे को लड़की पक्ष की तरफ से लगभग 5 करोड़ रुपये दहेज के रूप में दिया गया

हालांकि, सोशल मीडिया पर भले ही इस वीडियो को लोगों द्वारा खूब देखा जा रहा है, मगर लोगों की आलोचनाओं का भी खूब सामना करना पड़ रहा है. कई लोगों ने इसे महज एक खोखला प्रदर्शन करार दिया है.

देखिये वीडियो-

Back to top button