बॉलीवुड

इस वजह से आनन-फानन में अस्पताल पहुंची संभावना सेठ, कई अस्पतालों ने एडमिट करने से कर दिया था इनकार

संभावना सेठ ने भोजपुरी इंडस्ट्री के साथ साथ टीवी की दुनिया में भी काफी नाम कमाया है

लॉकडाउन में सभी सेलिब्रिटीज अपने घरों में वक्त बिता रहे हैं, वहीं कुछ टीवी स्टार ऐसे हैं जिनके लिए ये लॉकडाउन मुसीबत बन गया है। भोजपुरी एक्ट्रेस और बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट संभावना सेठ की अचानक से तबीयत बिगड़ गई है और लॉकडाउन में उन्हें अस्पताल जाना पड़ा है। संभावना की खराब तबीयत की खबर उनके पति अविनाश दि्वेदी ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी है। फैंस को संभावना की तबीयत की खबर सुनकर काफी चिंता हो रही है।

 

View this post on Instagram

 

Woh time jab hum shopping kiya karte the ? #throwback #shopping #lockdown #memories #quarantine #life #covid #2020

A post shared by Sambhavna Seth (@sambhavnasethofficial) on

क्यों अस्पताल पहुंची संभावना

अविनाश ने पोस्ट में जानकारी देते हुए बताया कि संभावना की सेहत बिगड़ गई है जिसके चलते पिछले रात ही उसे अस्पताल ले जाना पड़ा था। आज सुबह 5 बजे हम वापस आ गए थे। हालांकि फिर उसकी तबीयत खराब होने लगी तो हमें दोबारा अस्पताल जाना पड़ा। अस्पताल जाने के चलते संभावना व्लॉग का हिस्सा नहीं बन पाएंगी। बता दें कि काफी वक्त तके तक इस बात का पता नहीं चल पाया है कि संभावना किस लिए अस्पताल में गई थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sambhavna Seth (@sambhavnasethofficial) on


अब संभावना ने बताया है कि उनका ब्लड प्रेशर काफी लो हो गया था जिसकी वजह से वो बेहोश हो गई थीं इसके चलते  आनन-फानन में उन्हें कोकिलाबेन अस्पताल में एडमिट करवाया गया था। घर वापस आने के बाद संभावना ने अपनी तबीयत के बारे में बताया। अब संभावना काफी अच्छा महसूस कर रही हैं। उन्होंने बताया कि उनके कान में इनफेक्शन हो या था और कान अभी बंद है। साथ ही उन्होंने कहा कि मुझे 4 बजे ही अस्पताल ले जाया गया था, लेकिन कई अस्पतालों में अंदर जाने की अनुमति नहीं मिली थी। इसके बाद कोकिलाबेन अस्पताल में जब हम गए तो मेरा पूरा चेकअप और इलाज हुआ।

लॉकडाउन में कई सेलिब्रिटीज की बिगड़ी तबीयत

भोजपुरी इंडस्ट्री के साथ साथ बॉलीवुड में भी संभावना सेठ एक जाना माना नाम हैं। भोजपुरी सिनेमा में संभावना सेठ ने कई आइटम नंबर किये हैं। इसमें ताजमहल बनवा द बलिया, बुता द धनी लम्प जैसे कई गाने काफी मशहूर है। इसके अलावा संभावना ने फिल्मों में भी काम किया है। संभावना सेठ टीवी के कई अहम किरदार निभा चुकी है। संभावना का नाम तब और भी फेमस हो गया था जब वो बिग बॉस में नजर आई थीं।

 

View this post on Instagram

 

You were born to be real,not to be perfect #positivevibes #thinking #loveyourself #bepositive #lifeisbeautiful ❤️

A post shared by Sambhavna Seth (@sambhavnasethofficial) on


गौरतलब है कि पिछले काफी समय से टीवी के कई सितारों के लिए लॉकडाउन में बड़ी मुसीबतें खड़ी हो गई हैं। हाल ही में बेहद 2 में लीड रोल निभाने वाले शिविन नारंग भी अपने घर में कांच की टेबल पर गिर गए थे। इसके चलते उनके बाएं हाथ में काफी चोट लग गई। वहीं करिश्मा तन्ना के भी योग करते हुए पैरों में चोट लग गई। इसके अलावा उर्वशी ढोलकिया को ज्यादा फोन चलाने के चलते बीमारी हो गई है। टीवी के ये स्टार अपना काफी समय खुद को ठीक करने की कोशिश कर रहे हैं।


बता दें कि लॉकडाउन के चलते टीवी और फिल्मों की शूटिंग बंद है। टीवी पर कई पुराने सीरियल का रिपीट टेलीकास्ट दिखाया जा रहा है। ऐसे में सभी सेलिब्रिटीज अपने घरों में बैठकर समय काट रहे हैं। कहीं कोई स्टार घर में खाना पकाते दिख रहा है तो कोई झाड़ू पोछा करते दिख रहे हैं। टीवी के इन सितारों को घर का काम करते देख फैंस को भी काफी अच्छा लग रहा है।

Back to top button