बॉलीवुड

बॉबी देओल का छोटा बेटा अभी से बना रहा सिक्स पैक एब्स, पापा को देता हैं ऐसी चुनौतियाँ

बॉबी देओल (Bobby Deol) बॉलीवुड में एक जाना माना नाम हैं. एक ज़माना था जब बॉबी का फ़िल्मी करियर टॉप पर हुआ करता था लेकिन अब वे सिर्फ गिनी चुनी फिल्मों में ही नजर आते हैं. बॉबी ने सलमान खान की ‘रेस 3’ से कमबेक किया था. इसके बाद अंतिम बार वे अक्षय कुमार संग ‘हाउसफुल 4’ में दिखे थे. यह दोनों ही फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी. बॉबी की बॉलीवुड में पकड़ भले ढीली पड़ रही हो लेकिन उनके दोनों बेटे आर्यमान देओल (Aryaman Deol) और धरम देओल (Dharam Deol) जल्द ही फिल्म इंडस्ट्री पर कब्ज़ा कर सकते हैं.

सिक्‍स पैक ऐब्‍स बना रहा धरम

15 वर्षीय धरम बॉबी देओल का छोटा बेटा हैं. हाल ही में बॉबी ने मुंबई मिरर को दिए एक इंटरव्यू में अपने बेटे धरम के सपनो का जिक्र किया. बॉबी ने कहा कि ‘धरम अभी से ही अपनी फिटनेस को लेकर बेहद जागरूक हो गया हैं. वो इंटरनेट से फिट रहने की नई नई तकनीक सीखता हैं और फिर मुझे भी सिखाता हैं.’ बॉबी आगे कहते हैं कि ‘धरम के पास अभी जो सुविधाएं हैं काश मेरे पास भी उस उम्र में होती. धरम मुझे और पत्नी तान्या को नई तकनीकें ट्राई करने की चुनौती देता रहता हैं, ऐसे में मुझे उसे समझाना पड़ता हैं कि अब में पहले जितना फ्लेक्‍सिबल नहीं हूं.’

बड़े बेटे को भी बनाना हैं एक्टर

बॉबी और तान्या देओल का बड़ा बेटा आर्यमान भी एक्टर बनना चाहता हैं. कुछ समय पहले बॉबी और आर्यमान की कुछ तस्वीरें बड़ी वायरल हुई थी. आर्यमान लुक के मामले में अपने पिता बॉबी से भी ज्यादा हैंडसम हैं. आर्यमान ने भी सिक्स पैक एब्स बॉडी बना रखी हैं. पहले खबर आई थी कि आर्यमान जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाला हैं लेकिन ऐसा कुछ देखने को नहीं मिला. जब बॉबी से पूछा गया कि क्या धरम बॉलीवुड में एंट्री करेंगे तो उनका जवाब था कि शो बिजनेस जैसा दूसरा कोई बिजनेस नहीं हैं. अब इससे साफ़ हैं कि उनके दोनों ही बेटे जल्द बॉलीवुड में दिखाई दे सकते हैं.

दोनों टाइम बनती हैं गोभी

गौरतलब हैं कि लॉकडाउन की वजह से फिल्म इंडस्ट्री के सभी काम बंद पड़े हैं. ऐसे में बाकी सितारों की तरह बॉबी देओल भी अपने घर में कैद हैं. बॉबी ने इंटरव्यू में एक दिलचस्प चीज बताई कि उनके घर दोनों टाइम गोभी की सब्जी ही बन रही हैं. बॉबी लॉकडाउन में रोजाना लंच और डिनर के लिए बीवी तान्या से पत्ता गोभी की सब्जी ही बनवाते हैं. बॉबी को गोभी से प्यार हैं और वे लाइफ में छोटी छोटी खुशियाँ एन्जॉय करना पसंद करते हैं. इसके आलावा गोभी सेहत के लिए भी अच्छी होती हैं.

गौरतलब हैं कि सनीदेओल का बेटा करण देओल कुछ समय पहले ‘पल पल दिल के पास’ फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू कर चूका हैं. हालाँकि उनका ये डेब्यू सफल नहीं था. फिल्म बुरी तरह फ्लॉप हुई थी. करण के अभिनय की भी कोई तारीफ़ नहीं हुई थी. अब देखना ये होगा कि बॉबी के दोनों बेटे आर्यमान और धरम बॉलीवुड में क्या गुल खिलाते हैं.

Back to top button