बॉलीवुड

बॉलीवुड की इन बहनों को देख चकरा जाएगा आपका दिमाग, दिखने में हैं एक दुसरे की फोटोकॉपी

दो बहनों का रिश्ता आपस में काफी ख़ास होता हैं. ये एक दुसरे से अपने दिल की हर बात शेयर करती हैं. बहने काफी हद तक एक दुसरे की तरह ही होती हैं. चुकी ये एक ही माँ की कोख से जन्म लेती हैं और एक ही छत के नीचे बड़ी होती हैं इसलिए इनकी शक्ल और विचार भी समान होते हैं. आज हम आपको बॉलीवुड की उन बहनों से मिलाने जा रहे हैं जिनमें एक बहन तो फिल्म इंडस्ट्री में बहुत बड़ा नाम हैं तो दूसरी को लोग फिलहाल नहीं जानते हैं. इनमें से कुछ तो जल्द ही बॉलीवुड में अपना डेब्यू भी करने वाली हैं.

भूमि पेडनेकर – समीक्षा पेडनेकर

टॉयलेट एक प्रेम कथा, दम लगा के हईशा, पति पत्नी और वो, बाला जैसी फिल्मों से बॉलीवुड में अपनी पहचाना बना चुकी भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) के अभिनय की जितनी तारीफ़ की जाए कम ही हैं. भूमि की पहन का नाम समीक्षा पेडनेकर (Samiksha Pednekar) हैं. 26 वर्षीय समीक्षा पेशे से एक वकील हैं. समीक्षा दिखने में बेहद सुंदर हैं. उनके इन्स्टाग्राम पर भी 31 हजार से अधिक  फॉलोवर्स हैं. समीक्षा पिंकविला के शो ‘नो मोर सीक्रेट सीजन 2’ में भी नजर आ चुकी हैं. इसके एक एपिसोड में उनकी बहन भूमि भी आई थी.

यामी गौतम – सुरीली गौतम

यामी गौतम (Yami Gautam) ने बॉलीवुड में विकी डोनर फिल्म से डेब्यू किया था. इसके बाद वे सनम रे, युरी: द सर्जिकल स्ट्राइक, काबिल और बाला जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. यामी आज इंडस्ट्री में जाना पहचाना चेहरा हैं. उनकी बहन सुरीली गौतम (Surilie Gautam) भी दिखने में बहन यामी की तरह बेहद सुंदर हैं. सुरीली पेशे से अपनी बहन की तरह ही एक एक्ट्रेस हैं. हालाँकि उन्होंने गिनी चुनी फिल्म या टीवी शो किये हैं. फिलहाल वे यामी की तरह ज्यादा फेमस नहीं हैं. सुरीली को जल्द ही आप ‘बैटल ऑफ सारागढ़ी’ में देख सकेंगे.

तापसी पन्नू – शगुन पन्नू

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) बॉलीवुड में अपने शानदार अभिनय के लिए जानी जाती हैं. थप्पड़, पिंक, बदला, सांड की आँख, मिशन मंगल सहित तापसी कई बॉलीवुड फ़िल्में कर चुकी हैं. तापसी की बहन का नाम शगुन पन्नू (Shagun Pannu) हैं. शगुन अपनी बहन की तरह ही दिखने में काफी आकर्षित हैं. शगुन अपनी बहन तापसी के ही सभी काम काज को मैनेज करने का काम करती हैं. तापसी सोशल मीडिया पर अपनी बहन के साथ तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं.

कृति सेनन – नुपुर सेनन

कृति सेनन (Kriti Sanon) ने 2014 में ‘हीरोपंती’ फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था. इसके बाद वे हाउसफुल 4, लुका छिपी, पानीपत, दिल वाले, बरेली की बर्फी जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. कृति की बहन का नाम नुपुर सेनन (Nupur Sanon) हैं. नुपुर MTV स्प्लिट्सविला में नजर आ चुकी हैं.

कटरीना कैफ – इसाबेल कैफ

कटरीना कैफ (Katrina Kaif ) को किसी परिचय की जरूरत नहीं हैं. आज कटरीना की गिनती बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में होती हैं. कटरीना की बड़ी बहन का नाम इसाबेल कैफ (Isabelle Kaif) हैं. इसाबेल कटरीना की तरह ही बेहद हसीन हैं. वे जल्द ही अपना बॉलीवुड डेब्यू भी करने वाली हैं.

दीपिका पादुकोण – अनीशा पादुकोण

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) बॉलीवुड की नंबर 1 एक्ट्रेस हैं. उनकी बहन का नाम अनीशा पादुकोण (Anisha Padukone) हैं जो कि पेशे से एक गोल्फर हैं.

Back to top button