आखिर मिल ही गई कपिल शर्मा की दुल्हनिया… सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर किया प्यार का इजहार!

कपिल शर्मा, भारतीय टेलीविजन का एक ऐसा नाम बन गए हैं, जो बच्चों से लेकर बुढ़ों तक सब में फेमस है. कपिल शर्मा ने एक कॉमेडियन के रूप में वो मुकाम हासिल कर लिया है, जिसकी बदौलत उन्हें देश-विदेश में भी जाना जाता है. आज वो एक मशहूर सेलिब्रिटी हैं, इसलिए उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में हर फैन जानना चाहेगा. वैसे तो वो अपने टीवी शो पर बॉलीवुड के तमाम एक्ट्रेसेज के साथ फ्लर्ट करते दिखते हैं, मगर उनकी असल लाइफ पार्टनर को लेकर जब भी सवाल किया जाता है, तो वो टाल देते हैं. मगर इस बार उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने प्यार का खुलकर इजहार किया है.

कपिल ने अपने जीवन की सबसे खास लड़की को अपने फैन्स से रूबरू करवाया है :

जी हां!, कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपने जीवन की सबसे खास लड़की को अपने फैन्स से रूबरू करवाया है. कपिल शर्मा ने ट्विटर पर अपनी गर्लफ्रेंड गिनी चतरथ के साथ अपनी एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि वह उनसे दीपिका पादुकोन से भी ज्यादा प्यार करते हैं.

गौरतलब है कि कपिल ने शनिवार को सुबह ये फोटो शेयर की. अपने अनोखे अंदाज के लिए मशहूर कपिल ने इस बार भी अपना चिर-परिचित अंदाज बरकरार रखा और फोटो शेयर करते हुए लिखा, “मैं यह नहीं कहूंगा कि वह मेरी बेटर हाफ हैं, सच तो यह है कि वह मुझे पूरा करती हैं. गिन्नी मैं तुम्हें प्यार करता हूं. इनका स्वागत कीजिए. मैं इनसे बहुत प्यार करता हूं.”

एक और फेसबुक पोस्ट में उन्होंने लिखा- ‘मेरी पत्नी से मिलिए. मैं इन्हें दीपिका से भी ज्यादा प्यार करता हूं.’ बहरहाल, इस पोस्ट से एक बात तो साफ है कि अब कपिल की जिंदगी में भी एक लड़की ने दस्तक दे दी है.

सबसे खास बात ये है कि जब से सोशल मीडिया पर इस पोस्ट को शेयर किया गया है, तब से ये तस्वीर छाई हुई है. उनकी फैन फॉलोइंग इतनी जबरदस्त है कि उनके फैन्स ने उनकी इस पोस्ट को सर-आंखों पर रख लिया और लगे हाथ शेयर और लाइक भी कर दिया. अभी तक इस पोस्ट को हजार से अधिक लाइक्स और शेयर मिल चुके हैं.

आपको बता दें कि अपने रिलेशन को लेकर कपिल भी कई बार सुर्खियों में आ चुके हैं. अपने सेट पर अनेकों एक्ट्रेसेज के साथ फ्लर्ट करने के कारण कई बार उनके फैंन्स धोखा खा चुके हैं. ये बात सच है कि कपिल फ्लर्ट करते रहते हैं, मगर वो इतनी सहजता से अपने प्रेम का इजहार करेंगे, इसकाअंदाज़ा किसी को नहीं था.

हालांकि, इस बात में कितनी सच्चाई है, ये तो सिर्फ कपिल ही जानते हैं. मगर सोशल मीडिया पर पब्लिकली अगर उन्होंने इजहार किया है तो यकीनन ये सच ही होगा. उम्मीद है कि वो अपने फैन्स को दुखी नहीं करना चाहेंगे क्योंकि अगर आज कपिल शर्मा हैं तो इसकी मुख्य वजह है उनके फैन्स.

 

loading...