विशेष

सौरव गांगुली की बेटी का बड़ा खुलासा, बोलीं- ‘आजकल फैमिली में किसी ने मेरी जगह ले ली’

भारतीय क्रिकेट टीम के दादा कहे जाने वाले सौरव गांगुली इन दिनों अपना पूरा समय अपनी फैमिली के साथ स्पेंड कर रहे हैं। सौरव गांगुली और उनका परिवार इस लॉकडाउन के समय कोलकाता में है। ये बात तो जगजाहिर है कि सौरव गांगुली अपनी इकलौती बेटी सना गांगुली को बेहद चाहते हैं। दोनों की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाती हैं। हाल ही में सना गांगुली ने अपनी फैमिली के साथ एक फोटो शेयर करते हुए शिकायत की है। आइये जानते हैं कि आखिर सना ने क्या कहा?

 

View this post on Instagram

 

This one literally took my place in the family …?

A post shared by @ sanaganguly on

सना ने कहा है कि इस समय किसी ने परिवार में उनकी जगह ले ली है। उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें सौरव गांगुली और डोना अपने डॉगी के साथ मस्ती करते हुए दिख रहे हैं। सना ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘इसी ने आजकल परिवार में मेरी जगह ले ली है।’

बेटी के साथ समय बिताकर खुश हूँ- गांगुली

गांगुली की बेटी सना की पढ़ाई लिखाई विदेश में होती है, जिसकी वजह से वे फैमिली से दूर रहती हैं, लेकिन अभी विश्वव्यापी तालाबंदी के चलते वो अपनी फैमिली के साथ हैं। पिछले दिनों गांगुली ने एक इंटरव्यू में कहा था कि इन दिनों मैं काफी खुश हूं, क्योंकि आजकल मैं अपनी बेटी सना के साथ समय बिता पा रहा हूँ। गांगुली ने इंटरव्यू में बताया कि सना आजकल खाना बनाती हैं और जब वो खाना बनाती है, तो उस समय मैं उसके साथ किचन में ही खड़ा रहता हूँ। गांगुली ने कहा कि हम आजकल साथ में फिल्में देखते हैं और अब जब सना 18 साल की हो गई है, तो ऐसे में उसे समझने और समझाने का यही सही टाइम है।

सना मेरी सोशल मीडिया गुरू- सौरव गांगुली

सौरव बताते हैं कि इन दिनों उनकी बेटी सना उन्हें सोशल मीडिया कैसे चलाना है, इस बात की ट्रेनिंग देती हैं। दादा कहते हैं कि सना ने मुझे सोशल मीडिया के बारे में काफी कुछ बताया है। वो मुझे फोटो एडिट करना भी सिखा रही है और लोगों को कैसे टैग करते हैं, इस बारे में भी सब कुछ बता रही हैं। गांगुली ने कहा कि सना मेरी सोशल मीडिया गुरू है। साथ ही दादा ने बताया कि मोबाइल में या सोशल मीडिया में किसी भी तरह की कोई समस्या होती है, तो मैं सना के पास ही जाता हूँ।

गांगुली ने अपने क्रिकेट करियर में दुनिया के बड़े बड़े गेंदबाजों का सामना किया और उसमें वे सफल भी रहे। बता दें कि अभी सौरव गांगुली दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट बोर्ड यानि बीसीसीआई(BCCI) के अध्यक्ष हैं। गांगुली ने कहा कि खेल का मुश्किल वक्त और वर्तमान का कोरोना संकट एक जैसा ही है। दादा ने आगे कहा कि ये देश दुनिया के लिए काफी मुश्किल समय है, लेकिन मुझे उम्मीद है कि हम ये मैच जीतेंगे।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close