बॉलीवुड

पति ऋषि के निधन के 2 दिन बाद नीतू ने तस्वीर शेयर कर लिखा हमारी कहानी खत्म…!

ऋषि हमेशा नीतू को छेड़ा करते थे और इसी नोंक-झोंक ने दोनों के बीच प्यार के गुल खिला दिए थे

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर अब हमारे बीच नहीं हैं। 30 अप्रैल को उन्होंने इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया और पंचत्तव में विलिन हो गए। ऋषि तो चले गए लेकिन उनके फैंस और उनके परिवार को एक गहरा सदमा लग गया। इन सबमें अगर सबसे ज्यादा दुख किसी को हुआ तो वो हैं नीतू कपूर जो आखिरी सांस तक उनके साथ खड़ी रहीं। पति को अलविदा कहते हुए वो टूट गईं और उन्हें यकीन नहीं हो रहा कि ऋषि अब नहीं रहे। नीतू अपने पति को बहुत याद कर रही हैं और हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर ऋषि की एक पुरानी फोटो शेयर की है। इस तस्वीर और नीतू के कैप्शन को देखकर हर किसी की आंखें नम हो जा रही हैं।

नीतू ने शेयर की ऋषि की तस्वीर

नीतू और ऋषि कपूर बॉलीवुड की सबसे रोमांटिक और हिट जोड़ियों में से एक मानी जाती थी। इनके बीच पहले दोस्ती हुई फिर प्यार और फिर शादी। ये असल कहानी तो इनकी लव स्टोरी को इतना फिल्मी बना देती है। ऋषि नीतू को अकेला छोड़ गए, लेकिन उनके दिल से ऋषि का प्यार कभी कम नहीं होगा। फिर भी नीतू का मानना है कि ऋषि के जाने से उनकी ये लव स्टोरी खत्म हो गई है। उन्होंने तस्वीर शेयर कर दिल वाला ईमोजी बनाया और लिखा- हमारी कहानी का अंत…..। हालांकि उनकी इस तस्वीर पर अनुपम खेर ने भी कमेंट किया और कहा कि कुछ कहानियां कभी खत्म नहीं होती हैं।

 

View this post on Instagram

 

End of our story ❤️❤️

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on

दोस्ती के बाद हुआ प्यार

ऋषि और नीतू एक ऐसे कपल थे जो पर्दे पर तो दर्शकों को हमेशा पसंद आए ही, असल जिंदगी में एक दूसरे के साथ रहे। उनकी पहली मुलाकात फिल्म जहरीला इंसान के सेट पर हुई थी। नीतू उस वक्त महज 15 साल की थीं। ऋषि उन्हें हर वक्त छेड़ा करते थे। इसके बाद धीरे धीरे दोनों में अच्छी दोस्ती हो गई। ये दोस्ती इतनी प्यारी थी कि ऋषि नीतू से ही अपने गर्लफ्रेंड के लिए लेटर लिखवाया करते थे। इसके बाद दोनों की नजदीकियां बढ़ने लगीं और दोनों को प्यार हो गया।

ऋषि और नीतू एक दूसरे के घर आते जाते और ज्यादा से ज्यादा समय साथ बिताते। पर्दे पर दोनों की जोड़ी भी खूब धमाल मचाने लगी थी। दोनों की यंग लव स्टोरी देखकर लोग उनके दीवाने हो जाते।  असल में ये बात तो कम ही लोग समझ पाए थे कि दोनों एक दूसरे का साथ इतना अच्छा रोमांस पर्दे पर इसलिए करने लगे थे क्योंकि असल जिंदगी में भी दोनों को प्यार हो चुका था।

जब दोनों का रिश्ता आगे बढ़ने लगा तो राज कपूर ने कहा दिया कि शादी ही कर लो। उस वक्त नीतू की मां इस शादी के लिए राजी नहीं थी। उनका मानना था कि नीतू को अभी सिर्फ करियर पर ध्यान देना चाहिए। हालांकि ऋषि ने उनकी मां को भी राजी कर लिया और फिर दोनों ने शादी कर ली। शादी के बाद भी इनके रिश्ते में खट्टी-मीठी नोंक झोंक होती रहती थी। ऋषि जब भी गुस्सा करते नीतू उन्हें प्यार से समझातीं और इस तरह इनके प्यार की गाड़ी हमेशा पटरी पर बनी रही।

अंत समय तक ऋषि के साथ रहीं नीतू

2018 में जब ऋषि की तबीयत बिगड़ी और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया तब नीतू ने हार नहीं मानी। वो उनके साथ न्यूयॉर्क में पूरे समय लगी रहीं। 8 महीने में उनका इलाज पूरा हुआ। 2020 की शुरुआत में उनकी तबीयत काफी बिगड़ने लगी। इसके बाद 29 अप्रैल की ऋषि को सांसों की दिक्कत होने लगी जिसके बाद उन्हें मुंबई के अस्पताल में भर्ती करा दिया गया। 30 अप्रैल को ऋषि की सांसों के साथ नीतू और उनके प्यार की कहानी भी खत्म हो गई। नीतू के लिए ये कहानी शायद खत्म हो गई होगी, लेकिन इस जोड़ी  को पसंद करने वालों के लिए ये कहानी कभी खत्म नहीं होगी और हमेशा अमर रहेगी।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close