दिलचस्प

ये युवक रोज शरीर पर बनाता है टैटू, कान पर बनाया जाल, तो तलवों पर लिखा ये संदेश- देखें तस्वीरें

लॉकडाउन के समय अपने शरीर पर इतने सारे टैटू बना दिए है कि अब उन्हें टैटू बनाने के लिए अपने शरीर पर जगह खोजनी पड़ रही है

कोरोना महामारी के कारण कई सारे देशों में लॉकडाउन लगा हुआ है और लॉकडाउन के कारण कई सारे लोग तनाव का शिकार भी हो रहे हैं। वहीं तनाव को खत्म करने के लिए लोग तरह-तरह के काम कर अपने आप को व्यस्त रखने की कोशिश भी कर रहे हैं और इन्हीं लोगों में से एक हैं लंदन के टैटू आर्टिस्ट क्रिस वुडहेड (Chris Woodhead)। लंदन में इन दिनों लॉकडाउन लगा हुआ है और लॉकडाउन के कारण क्रिस वुडहेड अपने घर में 40 दिनों से बंद हैं। इतने दिनों से घर में बंद रहने के कारण क्रिस वुडहेड बेहद ही परेशान हो गए हैं और तनाव से बचने के लिए इन्होंने एक अनोखा तरीका खोजा है। tattoo-artist-chris-woodhead-drawing-tattoo-in-his-body-everyday

 

View this post on Instagram

 

Self-isolation tattoo no.31

A post shared by Chris Woodhead (@adverse.camber) on

तनाव से बचने के लिए क्रिस वुडहेड ने अपने काम को फिर से शुरू करने का सोचा और टैटू बनाना शुरू कर दिया।  क्रिस ने लॉकडाउन के समय अपने शरीर पर इतने सारे टैटू बना दिए है कि अब उन्हें टैटू बनाने के लिए अपने शरीर पर जगह खोजनी पड़ रही है।

जी हां, क्रिस वुडहेड ने इतने सारे टैटू अपने शरीर पर बनाए हैं कि अब इनके शरीर पर नए टैटू को बनाने की जगह तक नहीं बची है और पूरा शरीर टैटू से भरा हुआ है।

टैटू के जरिए किया मेडिकल स्टाफ का शुक्रिया

क्रिस ने अपने शरीर पर कुछ टैटू बनाकर मेडिकल स्टाफ को धन्यवाद कहा है। जबकि कुछ टैटू में लॉकडाउन खत्म होने का सवाल  पूछा है। इतना नहीं क्रिस ने अपने शरीर पर ॐ भी बना रखा है।

कान तक पर बनाया टैटू

क्रिस ने अपने कान पर भी खुद से टैटू बनाया है और क्रिस ने कान पर मकड़ी का जाल बनाया है। कान के अलावा क्रिस ने अपने पैर के तलवे पर भी एक टैटू बनाया है और इस टैटू में एक मैसेज लिखा है। जिसमें इन्होंने लिखा है कि ये (कोरोना) कब खत्म होगा।

रोज बनाते हैं एक टैटू

क्रिस उत्तरी-पूर्वी लंदन के वॉथैम्स्टो में रहते हैं। क्रिस रोज अपने शरीर पर एक टैटू जरूर बनाते हैं। क्रिस ने अपने शरीर पर टैटू बनाने के लिए दोपहर 2 बजे से 4 बजे का समय रखा है और इस दौरान ये अपने सोफे पर बैठकर शरीर का नया हिस्सा ढूंढते हैं। जहां पर ये टैटू बनाया सकें।

400 से अधिक टैटू बनाएं

क्रिस के अनुसार वो कोरोना के दौरान लगे लॉकडाउन में टाइम पास करने के लिए और तनाव से बचने के लिए रोजाना एक टैटू बनाते हैं। क्रिस वुडहेड को 18 साल की उम्र में टैटू बनाने का शौक चढ़ा था और क्रिस ने अपने शरीर पर अभी तक 400 से अधिक टैटू बनाएं हैं।

 

View this post on Instagram

 

Self-isolation tattoo no.40

A post shared by Chris Woodhead (@adverse.camber) on

क्रिस वुडहेड के लिए शरीर पर टैटू बनाना एक थेरेपी जैसा है। क्रिस के अनुसार वो टैटू बनाना एक थैरेपी की तरह मानता हैं और जो उनके मन में आता है वो अपने शरीर पर बना लेते हैं।

हैरान करने की बात ये है कि क्रिस वुडहेड इस दौर में भी पुरानी तकनीक के जरिए अपने शरीर पर टैटू बनाते हैं जो कि काफी दर्द भरी होती है। क्रिस अपने शरीर पर बिजली सुई की मदद से टैटू बनाते हैं।

Back to top button