समाचार

KRK ने उड़ाया ऋषि कपूर और इरफ़ान खान की मौत का मजाक, किये बेहद भद्दे कमैंट्स

अप्रैल 2020 बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए बेहद दुखदायक रहा. इस माह में हमने फिल्म इंडस्ट्री के दो बड़े अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) और ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को खो दिया. इन अभिनेताओं के निधन पर आम जनता से लेकर बड़े बड़े सितारों और पीएम मोदी तक ने दुःख व्यक्त किया. हालाँकि फ्लॉप एक्टर कमाल राशिद खान (Kamaal Rashid Khan) ने इन दिवंगत अभिनेताओं के ऊपर भद्दे और असंवेदनशील ट्वीट कर सबको हैरान कर दिया. KRK की इस हरकत से लोग इतने नाराज़ हुए कि उसके अकाउंट को सस्पेंड करने की मांग करने लगे. इस बीच कमाल आर खान को ‘एक विलेन’ फिल्म में रोल देने वाले बॉलीवुड डायरेक्टर मिलाप जावेरी का भी ‘देशद्रोही’ एक्टर पर गुस्सा निकला.

ऋषि कपूर और इरफ़ान पर KRK ने भद्दे कमेंट्स

जब ऋषि कपूर 29 अप्रैल को हॉस्पिटल में एडमिट हुए थे तो KRK ने ट्वीट कर लिखा था “ऋषि कपूर एच एन रिलायंस हॉस्पिटल में एडमिट हुए हैं और मैं उनसे कहना चाहता हूँ – सर ठीक होकर वापस आना. निकल मत लेना, क्योंकि दारू की दुकान बस 2-3 दिन में खुलने ही वाली है.


इसके बाद जब 29 अप्रैल को इरफ़ान खान का और 30 अप्रैल को ऋषि कपूर का देहांत हुआ तो कमाल आर खान ने ट्वीट कर लिखामैंने कुछ दिनों पहले कहा था कि कोरोना किसी फेमस सेलिब्रिटी को लिए बिना नहीं जा सकता हैं. उस समय मैंने नाम नहीं लिखे क्योंकि लोग मुझे गलियां देते. लेकिन मुझे मालूम था कि इरफ़ान खान और ऋषि कपूर जाएंगे. और मुझे ये भी पता हैं कि अगला कौन होगा..”


इसके आलावा KRK ने इरफ़ान खान के बारे में भी कुछ गलत ट्वीट किए थे. उन्होंने तो ये तक कहा था कि इरफ़ान खान को बद्दुआ लगी हैं, तभी वे कैंसर से जूझ रहे हैं और उनकी माँ (सईदा बेगम) भी चल बसी.

नेगेटिविटी से भरा हैं KRK

जब लोगो ने सोशल मीडिया पर गुस्सा व्यक्त किया, KRK का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड करने की मांग की और उसके खिलाफ पुलिस में शिकायत की धमकी भी दी, तो कमाल आर खान ने अपने ये सभी ट्वीट डिलीट कर दिए. इस बीच KRK को अपनी फिल्म ‘एक विलेन’ में रोल देने वाले डायरेक्टर मिलाप जावेरी गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा “ये शख्स KRK नेगेटिविटी पर जीता हैं. हम इंडस्ट्री के लोगो ने ही इसे पंख दिए हैं. इससे ही इसे इस बुरे समय में भी रुड और डिसरिस्पेक्टफुल होने की हिम्मत मिली हैं. मुझे खुद को इस शख्स के साथ पास्ट में फ्रेंडली होने पर शर्म आ रही हैं. मैंने अपनी गलती सिख ली हैं. उम्मीद हैं कि आप सभी भी सिख लेंगे.


हैरत की बात ये हैं कि इतना सब कुछ हो जाने के बाद भी KRK को अक्ल नहीं आई हैं और वो लगातार अपना बचाव करते हुए उटपटांग ट्वीट किये जा रहा हैं.


इस पुरे मामले पर आपकी क्या राय हैं हमें कमेंट में जरूर बताए.

Back to top button