राजनीति

दिल्ली अल्पसंख्यक आयोग के चेयरमैन जफरुल खान ने की देश से गद्दारी? फेसबुक पर उगला भारत के लिए जहर

ऐसे लोग तो भारत में रहने के काबिल नहीं हैं लेकिन फिलहाल तो केजरीवाल के सरकार में डीएमसी के चैयरमेन हैं

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से दिल्‍ली अल्‍पसंख्‍यक आयोग के चेयरमैन को उनके पद से हटाने की मांग की जा रही है। बीजेपी पार्टी के कई नेताओं ने अरविंद केजरीवाल को ट्वीट कर दिल्‍ली अल्‍पसंख्‍यक आयोग के चेयरमैन जफरुल इस्‍लाम खान को उनके पद से हटाने की बात कही है। आप निचे के पोस्ट में देखिये जफरुल इस्‍लाम खान मुसलमानों को भड़काने का काम कर रहा है और साथ में भारत को बदनाम करने की कोशिश भी कर रहा है

बीजेपी नेता और प्रवक्‍ता संबित पात्रा ने एक ट्वीट कर कहा है कि दिल्ली अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष श्री ज़फरुल-इस्लाम खान का पत्र पोस्ट कर रहा हूं, इसमें लिखा बातों पर गौर करें। इसमें न केवल ज़ाकिर नाइक को एक नायक के रूप में प्रतिष्ठित किया गया है, बल्कि एक हिमस्खलन के रूप में भी खतरा है !! क्या मुझे कुछ और कहने की जरूरत है?

भारत में मुसलमानों पर अत्याचार को अरब देश बर्दाश्‍त नहीं करेंगे

जफरुल इस्‍लाम खान ने ये पोस्ट फेसबुक पर शेयर किया था और इस पोस्ट को लेकर ही अब ये विवाद खड़ा हुआ रहा है।  जफरुल इस्‍लाम खान ने जो पोस्‍ट फेसबुक में शेयर किया था उसमें अरब देशों की हिमायत की है और कहा है कि भारत में मुसलमानों पर अत्याचार को अरब देश बर्दाश्‍त नहीं करेंगे। इसके अलावा जफरुल इस्‍लाम खान ने जाकिर नाईक को इस पोस्ट में हीरो भी करार दिया है। उन्‍होंने लिखा है कि जाकिर नाईक की अरब देशों में बहुत पहुंच है और अरब देश उनकी बात जरूर सुनेंगे।


संबित पात्रा के अलावा दिल्‍ली बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने जफरुल इस्‍लाम खान का ये पोस्ट शेयर किया और लिखा कि घटिया और जहरीली सोच वाले जफरुल इस्‍लाम खान को तुरंत पद से हटाया जाना चाहिए। वे आतंकी जाकिर नाईक को हीरो बता रहा है और देश के अंदर हमलों की बात कर रहा है। ऐसे आतंकी सोच वाले को AAP ने दिल्ली अल्पसंख्यक आयोग का मुखिया बना रखा है। उसे तुरंत पद से हटाया जाना चाहिए. हमारी मांग और चेतावनी – इसे तुरंत हटाइये।


बीजेपी के इन नेताओं के अलावा इंडियन फिल्‍म एंड टेलीविजन डायरेक्‍टर्स एसोसिएशन के अध्‍यक्ष अशोक पंडित ने भी ट्वीट कर कहा, जफरुल इस्लाम खान भारतीय लोकतंत्र और धर्मनिरपेक्षता के लिए खतरा है। इस फेसबुक पोस्ट के माध्यम से वो सांप्रदायिक हिंसा भड़का रहा है। इसलिए उसे दिल्ली अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष के पद से बर्खास्‍त किया जाना चाहिए और इसके खिलाफ जांच की जानी चाहिए।

दिल्ली सकार ने नहीं दी कोई प्रतिक्रिया

हालांकि इस मामले में अभी तक दिल्ली सरकार ने चुपी साध रखी है और आम आदमी पार्टी नेता और केजरीवाल सरकार में मंत्री सत्‍येंद्र जैन से जब इस मामले के बारे में पूछा गया तो उन्होंने किसी भी प्रकार की टिप्‍पणी करने से इनकार कर दिया।

कार्रवाई की कि मांग

बीजेपी प्रवक्‍ता सैयद शाहनवज़ हुसैन ने भी दिल्‍ली अल्‍पसंख्‍यक आयोग के चेयरमैन जफरुल इस्‍लाम खान के पोस्ट की निंदा की है और कहा है कि उनके खिलाफ सख़्त कार्रवाई होनी चाहिए।

Back to top button