समाचार

चोर के कोरोना पॉजिटिव निकलने से पुलिस स्टेशन में मचा हड़कंप, 24 पुलिसकर्मी हुए क्वारंटाइन

मुंबई में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या में रोज इजाफा हो रहा है और इस शहर में ये वायरस काफी तेजी से फैल रहा है। वहीं हाल ही में एक चोर के कारण मुंबई में 24 लोगों को क्वारंटाइन किया गया है। दरअसल पुलिस ने एक युवक को चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया था और जब पुलिस ने इस चोर का कोरोना टेस्ट करवाया तो ये कोरोना से संक्रमित पाया गया। जिसके बाद पुलिस स्टेशन में हड़कंप मच गया है।

क्या है पूरा मामला

22 साल के एक युवक को चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया गया था और इस दौरान ये चोर 24 लोगों के संपर्क में आया था। जिसमें गोरेगांव वेस्ट स्थित बांगुरनगर पुलिस थाने के अधिकारी और मैजिस्ट्रेट कोर्ट के दो स्टाफ भी शामिल हैं। खबरों के मुताबिक इस चोर को गिरफ्तार करने के बाद कोर्ट ले जाया गया था और पुलिस कस्टडी में रखा गया था।

वहीं बाद में इस चोर को लोजा जेल ले जाया गया। हालांकि जेल सुपरिटेंडेंट ने उसे अंदर रखने से इनकार कर दिया और पुलिस को चोर का पहले कोरोना वायरस टेस्ट करवाने को कहा। जिसके बाद पुलिस ने इस चोर का टेस्ट करवाया और टेस्ट में ये कोरोना पॉजिटिव पाया गया। अगर जेल अधिकारी चोर का बिना कोरोना टेस्ट किए इसे जेल में डाल देता। तो जेल में कैद अन्य कैदी भी कोरोना से संक्रमित हो जाते।

पुलिस वालों को किया क्वारंटाइन

पुलिस के अनुसार चोर के संपर्क में कुल 24 लोग आए थे। जिसमें से 4 पुलिस वाले थे। चोर के संक्रमण होने की जानकारी मिलने के बाद सभी 4 पुलिसकर्मियों को और अन्य लोगों को घर पर क्वारंटाइन में रहने को कहा गया है।

पुलिस के अनुसार इस चोर के साथ दो और चोर भी थे। जो की फरार हैं। वहीं इस चोर के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद, अन्य दो चोरों की तलाश तेजी से की जा रही है। क्योंकि पुलिस को शक है कि ये दोनों चोर भी कोरोना पॉजिटिव हो सकते हैं।

चाकू मारकर लूटे थे पैसे

इन तीनों चोरों ने एक दुकानदार को चाकू मारकर उससे पैसे लूटने की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस के मुताबिक ​तीनों चोर 20 अप्रैल को गोरेगांव वेस्ट की एक पान की दुकान में सिगरेट चुराने गए थे। सिगरेट चुराने के दौरान तीनों ने दुकानदार पर चाकू से हमला कर दिया। हमला करने के बाद इन तीनों ने पान वाले से 3500 रुपये  भी लूट लिए और पैसे लेकर वहां से फरार होने लगे। लेकिन वहां मौजूद अन्य दुकानदारों ने एक आरोपी को पकड़ लिया। जबकि दो अन्य भागने में कामयाब हो गए। दुकानदारों ने इस आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया था। जिसके बाद इसे कोर्ट में ले जाया गया था और वहां से इसे न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। जब इस चोर को जेल में ले जाया गया तो उससे पहले इसका कोरोना वायरस टेस्ट किया गया।

Back to top button