बॉलीवुड

हुस्न और आवाज़ दोनों में कमाल हैं कुमार सानू की बेटी, 18 की उम्र में करती हैं ऐसे काम

कुमार सानू (Kumar Sanu) बॉलीवुड की वो सुरीली आवाज़ हैं जिसे लोग आज भी घंटों तक सुनना पसंद करते हैं. फिल्म इंडस्ट्री में कुमार सानू का अमूल्य योगदान रहा हैं. उनके गाए गाने आज भी टीवी पर आ जाए तो मन और कानो को सक सुकून सा मिलता हैं. कुमार सानू की तरह ही उनकी बेटी शैनन (Shannon K) भी एक बेहतरीन गायिका हैं. शैनन 18 वर्ष की हैं और गायिकी की दुनियां में अपना नाम बनाने के लिए पूरी कोशिश कर रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

#repost @elleindia ・・・ American-Indian singer and songwriter @shannonksinger recently released her song ‘I Do’, which has crossed over 12 million views in no time. Shannon describes the song as ‘a bittersweet love song’, which is a love story of undying love. It is a mesmerising melody which enlightens the true meaning of love, that is somewhere lost. . Photographer – @marcelphoto Makeup – @ashleyjoybeck Hair – @hairbyrenecortez Stylist – C’est La Vie Outfit – @nordstrom . • • • #IDo #MusicVideo #12Million #12MillionViews #BollywoodStyle #NewSingle #NewMusic #Original #2020 #Song #Voice #ShannonK #Global #Singer #GlobalSinger #NishantDahiya #ellamagazine #elleindia Thank you Elle @elleindia ❤️

A post shared by Shannon K (@shannonksinger) on


दिलचस्प बात ये हैं कि शैनन ने अपने करियर की शुरुआत हॉलीवुड से की थी. उनके द्वारा गाया गया पहला गाना एक अमेरिकी संगीत ‘ए लॉन्ग टाइम’ था. इसके अलावा वे एंटी बुलिंग सॉन्ग एंथम ‘गिव मी योर हैंड’ भी गा चुकी हैं. इस गाने ने उन्हें असली पहचान दिलाई थी. इस गाने के लिए शैनन को हॉलीवुड म्यूजिक इन मीडिया अवॉर्ड्स की ट्रॉफी भी मिली थी.


बॉलीवुड की बात करे तो शैनन सोनू निगम के साथ फ्यूजन सॉन्ग पर काम कर चुकी हैं. इसके अलावा वे हिमेश रेशमिया की फिल्म ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’ में ‘टिक टॉक’ गाने का हिस्सा भी रह चुकी हैं. शैनन अपने पिता की तरह गायिकी में बहुत टेलेंटेड हैं. लेकिन शैनन की सिर्फ आवाज़ ही नहीं बल्कि खूबसूरती भी कमाल की हैं. शैनन इन्स्टाग्राम पर बहुत एक्टिव रहती हैं. यहाँ वे अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें फैंस के साथ साझा करती रहती हैं.


शैनन को इन्स्टाग्राम पर 28 लाख लोग फॉलो करते हैं. शैनन बेहद स्टाइलिश लुक में रहती हैं. उनकी लाइफ स्टाइल भी काफी क्लासी हैं. उनके इन्स्टाग्राम अकाउंट पर एक नजर दौड़ाई जाए तो ये स्पष्ट हो जाता हैं कि लाइफस्टाइल को लेकर वे बड़ी हाई क्लास हैं. शैनन ने एक बार इंटरव्यू में बाताया था कि वे अपने पिता कुमार सानू को ही अपना सिंगिंग गुरु मानती हैं.


हाल ही में शैनन ने एक इंटरव्यू भी दिया था जिसमे उन्होंने बाताया था कि ये मेरे लिए काफी गर्व और सम्मान की बात हैं कि मैंने अपनी गायिकी के बैसिक गुण अपने पिता कुमार सानू से सीखे हैं. शैनन ने ये भी बाताया कि मेरे पिता मेरे लिए किसी बड़े गिफ्ट से कम नहीं हैं. संगीत को लेकर मेरा ज्ञान, मेहनत और प्यार उन्ही की देन हैं. उन्होंने मेरे हर निर्णय का सपोर्ट किया हैं, मुझे प्रोत्साहित किया हैं, मुझे सपने देखने में और उन्हें पूरा करने में सहायता की हैं.


वैसे आप लोगो को कुमार सानू की बेटी का स्टाइल कैसा लगा हमें कमेंट कर जरूर बताए.

Back to top button