बॉलीवुड

बेटी संग घर के गार्डन में बाइक दौड़ा रहे MS धोनी, नज़ारा देख कुत्ते छत पर खड़े हो गए, Video वायरल

एमएस धोनी (MS Dhoni) क्रिकेट की दुनिया में बहुत बड़ा नाम हैं. धोनी के फैंस की संख्या करोड़ो में हैं. वैसे तो धोनी अक्सर अपने प्रोफेशन की वजह से व्यस्त रहते हैं लेकिन इन दिनों लॉकडाउन के चलते घर में फ्री बैठे हैं. इस खाली समय में धोनी अपने परिवार के साथ अच्छा समय बिता रहे हैं. खासकर अपनी प्यारी बेटी जीवा धोनी के साथ मस्ती करने का ये सुनहरा अवसर हैं. इसके साथ ही धोनी की बीवी साक्षी को भी अपने हस्बैंड के साथ ज्यादा समय बिताने का मौका मिल रहा हैं.

साक्षी सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं. वो आए दिन धोनी से जुड़े विडियोज और फोटोज अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर साझा करती रहती हैं. इन्स्टाग्राम पर तो उन्हें 36 लाख से अधिक लोग फॉलो करते हैं. हाल ही में साक्षी ने धोनी का एक मजेदार विडियो पोस्ट किया हैं. इस विडियो में धोनी अपने गार्डन एरिया में बाइक दौड़ाते नजर आते हैं. इस बाइक पर धोनी के पीछे उनकी बेटी जीवा भी बैठी दिखाई देती हैं. प्यारी जीवा ने इस दौरान अपने पापा धोनी को कस के पकड़ा हुआ हैं. विडियो में दिख रहा धोनी का घर और गार्डन काफी खुबसूरत लगता हैं. इस गार्डन में कई कुत्ते भी घूमते दिखाई देते हैं.

अब एक मजेदार वाक्या ये होता हैं कि जब धोनी अपने गार्डन में बाइक दौड़ाते हैं तो कुत्ते इधर उधर भागने लगते हैं. इनमे से एक कुत्ता तो घर की छत के ऊपर ही चढ़ जाता हैं. ये पूरा विडियो देखने में बड़ा ही मजेदार लगता हैं. सोशल मीडिया पर भी लोगो को ये विडियो बड़ा पसंद आ रहा हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि धोनी को बाइक चलाने का बड़ा शौक हैं. अभी लॉकडाउन की वजह से वो सड़क पर बाइक नहीं दौड़ा पा रहे हैं इसलिए अपने गार्डन एरिया में ही मिनी राइड का आनंद ले रहे हैं. सबसे बढ़िया बात ये हैं कि जीवा को भी अपने पापा संग इस राइड के मजे लेने का मौका मिल गया.

 

View this post on Instagram

 

❤️

A post shared by Sakshi Singh Dhoni (@sakshisingh_r) on


इन्स्टाग्राम के अलावा टिकटॉक पर भी ये विडियो वायरल हो रहा हैं. इस विडियो में लोग अलग अलग बेकग्राउंड म्यूजिक लगाकर इसे शेयर कर रहे हैं. गौरतलब हैं कि फिलहाल कोरोना वायरस की वजह से भारत में 3 मई तक का लॉकडाउन हैं. ऐसे में बॉलीवुड सहित स्पोर्ट्स इंडस्ट्री भी बंद हैं. फिलहाल कहीं कोई गतिविधि नहीं हो रही हैं. हर कोई अपने अपने घर में कैद हैं. कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए ये लॉकडाउन एक जरूरी कदम हैं जिसका सभी सेलिब्रिटीज पालन कर रहे हैं.

भारत में कोरोना पॉजिटिव मामलो के ताजा आकड़ों पर नजर दौड़ाए तो अब ये संख्या 29435 तक जा पहुंची हैं. इस जानलेवा वायरस ने अब तक 934 लोगो की जान ले ली हैं. वहीं 6869 लोग कोरोना को हरा कर ठीक हो चुके हैं. फिलहाल रोजाना कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं. ऐसे में अब ये देखना होगा कि भारत में कोरोना के खिलाफ छीड़ी ये जंग और कितने दिन तक चलती हैं.

Back to top button