बॉलीवुड

भाई इब्राहिम के साथ इस पोज़ मं नज़र आयी सारा अली खान, सोशल मीडिया पर फोटो की हो रही चर्चा

सारा अपने भाई इब्राहिम के काफी क्लोज हैं और उनके साथ भी कई मस्ती भरे वीडियो बनाती रहती हैं

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान अपनी चुलबुली अदाओं से सबका दिल जीत लेती हैं। सारा वैसे तो सिर्फ 3 फिल्म पुरानी हैं, लेकिन उनके चाहने वालों की संख्या बहुत ज्यादा हैं। सारा सोशल मीडिया पर अक्सर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। एक बार फिर सारा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही है। इस फोटो में सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम भी सारा के साथ नजर आ रहे हैं। दोनों भाई बहन इस फोटो में वर्क-आउट के बाद आराम करते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के साथ सारा ने जो कैप्शन लिखा है उसकी काफी चर्चा हो रही है।

भाई इब्राहिम और डॉगी के साथ शेयर की तस्वीर

दरअसल कोरोना लॉकडाउन के चलते सभी स्टार्स अपने घरों में कैद हैं और जिम भी नहीं जा पा रहे। इसके चलते लगभग सभी स्टार अपने घर पर ही वर्कआउट कर रहे हैं और फैंस को भी फिट रहने की सलाह दे रहे हैं। सारा अली खान भी अपने भाई के साथ घर पर ही वर्कआउट कर रही हैं। उन्होंने वर्कआउट के बाद एक तस्वीर शेयर की है जिसमें कैप्शन लिखा है….नॉक-नॉक? हम नहीं हैं, क्योंकि हम वर्कआउट कर रहे हैं, फफी सिंह के साथ। इस तस्वीर में इब्राहिम शर्ट लेस नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

Knock knock ???? Who’s there? Not us- we’re working out ?? ?? Yes, us includes Fuffy Singh ? ? @fuffy07 #happyweekend #stayhome #staysafe #staypositive

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on


गौरतलब है कि सारा अली खान सोशल मीडिया पर आए दिन नॉक-नॉक जोक्स शेयर करती रहती हैं।उनके इन वीडियोज में उनके भाई इब्राहिम भी साथ देते हैं। एक जोक में सारा कहती हैं नॉक-नॉक। इस पर इब्राहिम करते हैं- हू(who)…बदले में सारा कहती- टैंक(Tank) सारा की बात सुनकर इब्राहिम पूछते हैं- टैंक हू( tank who) औऱ सारा कहती हैं- योर वेलकेम। उनके इस तरह के चुलबुले वीडियो को काफी पसंद किया जाता है।

 फैंस के फेवरेट हैं सारा-इब्राहिम

बता दें की सारा सोशल मीडिया पर फिल्मों से पहले भी काफी एक्टिव थीं। उनके कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर आती रहती हैं। उनके पोस्ट पर फैंस काफी कमेंट भी करते हैं और शेयर करते हैं। सिर्फ सारा के लिए ही नहीं बल्कि इब्राहिम के लिए भी फैंस काफी कमेंट करते हैं। बता दें की सारा अपने भाई से काफी क्लोज हैं और उनके साथ अक्सर तस्वीरें क्लिक करवाती रहती हैं।

सैफ और अमृता के दोनों बच्चे सोशल मीडिया फैंस को काफी पसंद हैं। इब्राहिम भी अभी तक फिल्मों में नहीं आए हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करते नजर आते हैं। कभी कभी वो सारा के साथ क्रिकेट खेलते भी नजर आते हैं। खबरें हैं कि इब्राहिम भी फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री कर सकते हैं।

जल्द इन फिल्मों में नजर आएंगी सारा

वहीं सारा के वर्क फ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन के साथ उनकी फिल्म लव आजकल कुछ समय पहले रिलीज हुई थी। इस फिल्म को दर्शकों का वो रिस्पॉन्स नहीं मिला जिसकी सारा-कार्तिक उम्मीद कर रहे थे। हालांकि दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया।अब सारा बहुत जल्द वरुण धवन के साथ कुली नंबर 1 में नजर आने वाली हैं।

बता दें की कुली नंबर 1 गोविंदा और करिश्मा की सुपरहिट फिल्म कुली नंबर 1 की रीमेक हैं। इस फिल्म में वरुण गोविंदा के किरदार में नजर आएंगे और सारा उनकी पत्नी या गर्लफ्रेंड के रोल में नजर आ सकती हैं। इस फिल्म को भी डेविड धवन ही डॉयरेक्ट करेंगे। इसके अलावा सारा अक्षय कुमार के साथ फिल्म अतरंगी रे में  भी काम करेंगी।

Back to top button
?>