दिलचस्प

Challenge: क्या आप बता सकते हैं इस फोटो में कितने शेर हैं? फिल्मी सितारों के तो छूट गए पसीने

इन दिनों पूरे देश में लॉकडाउन चल रहा है, जो कि 3 मई को खत्म होगा. लॉकडाउन में रहते हुए भी लोग खुद को किसी न किसी तरह से एंटरटेन करने की कोशिश कर रहे हैं. ऐसे में बॉलीवुड सितारों को एक नया गेम मिला है, जो उनके टाइम पास का जरिया बन गया है. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक ऐसी पहेली वायरल हुई है, जिसे सुलझाने के लिए बड़े-बड़े फिल्मी सितारे अपना सिर खपा रहे हैं. लेकिन मजे की बात ये है कि अब तक कोई भी इस पहेली को सॉल्व नहीं कर पाया है. सेलेब्स तो सेलेब्स, अब आम जनता भी इस पहेली का सही जवाब ढूंढने में लग गयी है.

बता दें, इस तस्वीर को एक ट्विटर यूजर ने बुधवार को शेयर किया है, जिसमें कुछ टाइगर दिख रहे हैं. तस्वीर शेयर करते हुए यूजर ने पूछा, “इस फोटो में आपको कितने टाइगर नजर आ रहे हैं?”. बस तस्वीर शेयर करने की देर थी कि लोग जवाब ढूंढने में लग गए. सब अपनी-अपनी ओर से टाइगर को ढूंढने लगे. कई लोगों ने जवाब भी दिए, लेकिन अभी तक सही जवाब कोई नहीं दे पाया.

शुरुआत में तो इस तस्वीर में आपको केवल 4 ही टाइगर नजर आएंगे, लेकिन ध्यान से देखने पर आप पाएंगे कि इसमें और भी ढेर सारे टाइगर हैं. अमिताभ बच्चन से लेकर दिया मिर्जा तक पहेली को सॉल्व करने में लगे हैं. बिग-बी को जहां इस तस्वीर में कुल 11 टाइगर नजर आये, वहीं दिया के मुताबिक फोटो में कुल 16 टाइगर मौजूद हैं. एक्ट्रेस प्राची देसाई को भी 16 शेर ही नजर आये हैं.

कुछ यूजर को तो इस फोटो में 20 टाइगर भी दिख चुके हैं.

बता दें, इस पहेली वाली फोटो को @isharmaneer नाम के ट्विटर यूजर ने शेयर किया है. फोटो पर अब तक 35 हजार से ज्यादा लोगों के लाइक्स आ चुके हैं. करीब 3 हजार लोगों ने कोशिश की है कि वह इसका सही जवाब दे सकें. आप भी गौर से देखिये इस तस्वीर को और हमारे साथ शेयर कीजिये कि आपको कितने टाइगर नजर आ रहे हैं.

पढ़ें क्या चोरी-छिपे शादी कर चुके हैं आशा और ऋत्विक? ब्रेक-अप की खबरों की बीच शादी की तस्वीरें वायरल

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक व शेयर करना न भूलें.

Back to top button