दिलचस्प

जब साधारण कपड़ों में इस फिल्म के सेट पर पहुंच गए थे सचिन, 26 साल बाद तस्वीरें हो रहीं वायरल

बॉलीवुड और क्रिकेट का नाता बहुत पुराना है और इस सचिन का भी बॉलीवुड से पुराना कनेक्शन रहा है

क्रिकेट जगत के मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर आज 24 अप्रैल को अपना 47वां जन्मदिन मना रहे हैं। सचिन के जीवन में कई दिलचस्प किस्से हैं जो फैंस को काफी पसंद आते हैं। हालांकि उनमें से अधिकतर किस्से क्रिकेट से जुड़े हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि सचिन का भी बॉलीवुड से कनेक्शन है। बॉलीवुड और क्रिकेट का हमेशा से ही गहरा रिश्ता रहा है। कई क्रिकेटर्स ने बॉलीवुड एक्ट्रेस से शादी कर ली तो कभी क्रिकेटरों ने ही बॉलीवुड का रुख कर लिया। ऐसे में सचिन कैसे पीछे हट जाते। आज सचिन के जन्मदिन के मौके पर उनकी एक बहुत पुरानी तस्वीर वायरल हो रही है जिसमे वो करिश्मा, रवीना, सलमान और आमिर के साथ नजर आ रहे हैं।

अंदाज अपना अपना के सेट पर पहुंचे थे सचिन

सचिन की ये तस्वीर एक फिल्म के मुहूर्त के समय क्लिक की गई थी। इस तस्वीर को ट्विटर पर फिल्म हिस्ट्री पिक्स अकाउंट से शेयर किया गया था। इस तस्वीर पर कैप्शन में लिखा- सचिन तेंदुलकर, आमिर खान, सलमान खान, करिश्मा कपूर और रवीना टंडन के साथ अंदाज अपना अपना फिल्म के मुहूर्त पर। बता दें की इस फिल्म मे ये चार बड़े स्टार थे और ये फिल्म 1994 में रिलीज हुई थी।

फिल्म अंदाज अपना अपना के सेट पर ये तस्वीर ली गई थी। इस तस्वीर में सभी बहुत ही यंग लग रहे हैं। सचिन करिश्मा और रवीना के बीच खड़े हैं और आमिर-सलमान किनारे खड़े हैं। इसमें सचिन ने जींस के साथ सफेद रंग की टी-शर्ट पहनी हुई है। हालांकि फिल्म में सचिन ने कोई रोल नहीं निभाया था, लेकिन मुहूर्त में शामिल हुए थे।इस फिल्म को राजकुमार संतोषी ने डॉयरेक्ट किया था। ये एक कॉमेडी फिल्म थी जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था।

सेट पर बातें नहीं करते थे ये स्टार

बता दें कि फिल्म अंदाज अपना अपना पर्दे पर  हिट साबित नहीं हुई थी। हालांकि ये फिल्म टीवी पर काफी सफल रही थी। इस फिल्म में लीड रोल निभाने वाली अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने भी फिल्म से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया था। करिश्मा ने बताया था कि अंदाज अपना अपना फिल्म की शूटिंग के दौरान लोग एक दूसरे से बात नहीं करते थे। ये एक क्लासिक फिल्म थी, लेकिन पूरी फिल्म के दौरान किसी ने किसी से बात नहीं की थी।

गौरतलब है कि रवीना टंडन ने भी एक इंटरव्यू में इसी बारे में बताया था। रवीना ने कहा था कि सलमान और आमिर भी एक दूसरे से बात नहीं करते थे। मैं और करिश्मा भी एक दूसरे से बात नहीं करते थे। सिर्फ ये ही नहीं सलमान तो फिल्म निर्देशक राजकुमार संतोषी से भी बात नहीं होती थी। बता दें की इस फिल्म के बाद से इन चारों ने एक साथ दोबारा किसी फिल्म में साथ काम नहीं किया।

क्रिकेट लेजेंड सचिन की बात करें तो सचिन भी बॉलीवुड के कई इवेंट में परिवार सहित शामिल होते हैं। बर्थडे पार्टी से लेकर शादी तक के फंक्शन में सचिन को जरुर इनवाइट किया जाता है। यहां तक की विराट और अनुष्का की सीक्रेट वेंडिंग में भी सचिन शामिल हुए थे। वहीं सचिन के बर्थ डे पर भी बॉलीवुड उन्हें दिल खोल कर बधाई देता है। हालांकि कोरोना के चलते सचिन अपना जन्मदिन सादगी से ही मनाने वाले हैं और साथ ही उन्होंने सबको अपने घर पर रहने की ही अपील की है।

Back to top button