बॉलीवुड

लॉकडाउन में सनी लियोनी की इस हरकत से परेशान हो गए पति डेनियल, सोशल मीडिया पर लिखा- मेरी मदद करो

सनी और डेनियल लॉकडाउन में अपने परिवार के साथ मस्ती कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी शेयर कर रहे हैं

पूरी दुनिया कोरोना के कहर को झेल रही है और लॉकडाउन खत्म होने का इंतजार कर रही है। फिल्मी सेलिब्रिटीज भी अपने घरों में कैद होकर समय बीता रहे हैं। कई सेलिब्रिटीज सोशल मीडिया पर और भी ज्यादा एक्टिव हों गए हैं। वहीं कुछ सितारे ऐसे हैं भी हैं जो लॉकडाउन की टेंशन में मूड लाइट रखने की कोशिश में जुटे हुए हैं। इसमें सनी लियोनी और उनके पति डेनियल भी शामिल है। डेनियल सनी की इस एक हरकत से काफी परेशान हो चुके हैं और उन्होंने अपनी परेशानी सोशल मीडिया के जरिए फैंस को बताई है।

 

View this post on Instagram

 

Just me myself and I 🙂 . . . #StarryNight on my Lips ??

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

सनी ने डेनियल का वीडियो किया शेयर

लॉकडाउन में सनी लियोनी भी अपने पति डेनियल और तीनों बच्चों के साथ समय बिता रही है। इसी में सनी ने अपने पति का एक वीडियो शेयर किया है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो में सनी के पति डेनियल के हाथ में कई प्लेकार्ड्स हैं। इन प्लेकार्ड्स में सनी की आदतों के बारे में लिखा हैं जो लॉकडाउन में उन्होंने अपना ली है।

 

View this post on Instagram

 

Hmmm…just saw this! Tomorrow I will show you what @dirrty99 is really doing all day! REVENGE!! It’s on!

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on


इस वीडियो में डेनियल एक के बाद एक प्लेकार्ड बदलते जा रहे हैं और सनी की आदतों के बारे में बता रहे हैं। इस वीडियो में डेनियल बता रहे हैं कि सनी बहुत ही अच्छा खाना बनाती हैं। साथ ही वो हमेशा अच्छे से ड्रेस अप होकर रहती हैं। इसके अलावा वो सुबह जल्दी उठ जाती हैं। मजेदार बात ये है कि डेनियल मुंह से ये बातें कह रहे हैं, लेकिन उनके प्लेकार्ड पर ठीक उसकी उलटी बातें लिखी हैं।

फैंस को पसंद आ रहा है ये वीडियो

डेनियल के कार्ड पर लिखा है कि सनी लेट से सोकर उठती है। उनका खाना बहुत ही बकवास होता है। दिन भर पैजामा पहने सोई रहती हैं। इतना ही नहीं उन्होंने प्लेकार्ड में ये भी लिखा कि मेरी मदद करो। डेनियल जब ये वीडियो बना रहे थे तभी सनी उनके पास आ गईं। पहले तो उन्होंने ध्यान नहीं दिया कि डेनियल क्या कर रहे हैं। इसके बाद उन्होंने पूछा कि तुम क्या कर रहे हो तो उनकी नजर मोबाइल पर पड़ी। इसके बाद उन्होंने अपने फैंस को हॉय भी कहा।

 

View this post on Instagram

 

Hmmm…something fun planned!! Video to come!

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on


इस वीडियो को सनी ने शेयर भी किया और साथ ही डेनियल को धमकी भी दे दी। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कहा कि डेनियल मैं कल तुम्हें बताती हूं। अब बदला लेने की बारी है। बता दें की फैंस को सनी और उनकी पति की ये मीठी नोंक-झोंक खूब पसंद आ रही हैं। फैंस लगातार इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं और ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

बता दें की सनी भी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अपनी कई तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती हैं। अभी पिछले दिनों ही सनी ने एक होम वर्कआउट का वीडियो शेयर किया था जो दर्शकों को काफी पसंद आया था। ये वीडियो उन्होंने अपनी भाभी के साथ मिलकर बनाया था। सनी अपनी कई खूबसूरत तस्वीरें भी इंटरनेट पर शेयर करती हैं जिसमें उनका हॉट अंदाज फैंस को काफी पसंद आता है। सनी फिलहाल अपने पति और बच्चों के साथ लॉकडाउन इंज्वॉय भी कर रही हैं और फैंस को फिट रहने के टिप्स भी बता रही हैं।

Back to top button