बॉलीवुड

लाक डाउन में माँ बाप को एनिवर्सरी विश करने नहीं जा सके सुजैन -ह्रितिक, फिर निकाला यह तरीका

तलाक के बाद भी सुजैन और ह्रितिकअब साथ रहे हैं, लॉक डाउन की वजह से दिलों की दूरियां भी कम हो गयी

ऋतिक रोशन और सुजैन खान का पुनर्मिलाप इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ हैं. गौरतलब हैं कि साल 2000 में शादी के बंधन में बंधने वाले ऋतिक सुजैन ने सन 2014 में तलाक ले लिया था. हालाँकि तलाक के बाद भी ये दोनों अच्छे दोस्त की तरह पेश आते हैं. कई बार आपस में मिलते भी रहते हैं. हाला ही में लॉकडाउन की वजह से सुजैन ऋतिक के जुहू स्थित घर में शिफ्ट हो गई हैं. इसकी वजह उन्होंने अपने दोनों बेटे रेहान और रेदान की देखभाल बताई हैं. ऋतिक ने सुजैन की इस मदद के लिए इन्स्टाग्राम पर शुक्रिया भी कहा था.

हाल ही में ऋतिक रोशन के मम्मी पापा यानी राकेश रोशन और पिंकी रोशन की मैरिज ऐनिवर्सरी थी. ऐसे में इस ख़ास मौके पर बेटे ऋतिक ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर एक विडियो साझा किया हैं. यह विडियो कुछ समय पहले का हैं जिसमें उनके मम्मी पापा अपनी पुरानी ऐनिवर्सरी सेलिब्रेट करते दिखाई दे रहे हैं. इस विडियो में हर तरफ बर्फ दिखाई दे रही हैं. इस विडियो में हर कोई मस्ती करता दिखाई दे रहा हैं. इसके अलावा ऋतिक ने एक और विडियो साझा किया हैं जिसमें वे प्यानो बजाते दिखाई दे रहे हैं जबकि उनकी पूर्व पत्नी गाना गाकर अपने सास ससुर को शादी की सालगिरह विश कर रही हैं. इस विडियो को शेयर करते हुए ऋतिक कैप्शन में लिखते हैं “आप आउटडोर में हो या एकांतवासी इंडोर में, आपके अंदर की आत्मा को हमेशा डांस करते रहना चाहिए.

 

View this post on Instagram

 

The spirit must dance whether outdoors or quarantined indoors !. . Happy anniversary mama and papa. Love you ! 22nd April 2020 #familyspirit #bethereforeachother #naturalhairnotwigs #49years @rakesh_roshan9 @pinkieroshan

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on


ऋतिक का अपने मम्मी पापा को विश करने का ये अंदाज़ लोगो को बड़ा पसंद आ रहा हैं. राकेश और पिंकी की शादी की सालगिरह 22 अप्रैल को थी. लॉकडाउन की वजह से वे लोग इसे सेलिब्रेट करने बाहर नहीं जा सके. इसलिए ऋतिक ने पुराने विडियो के माध्यम से ही उन्हें विश कर दिया. इसमें दिलचस्प बात ये थी कि राकेश रोशन की पूर्व बहू सुजैन ने भी बकायदा ऋतिक संग गाना गाकर उन्हें बधाई दी. ऐसा बहुत ही कम देखने को मिलता हैं जब कोई लड़की अपने पूर्व पति और उसके मम्मी पापा से तलाक के बाद भी इतना लगाव रखती हैं.


इसके अलावा ऋतिक ने एक और विडियो शेयर किया था जिसमे वे बताते हैं कि कैसे उन्होंने 21 दिनों के लॉकडाउन में घर बैठे बैठे प्यानो बजाना सिख लिया. इस विडियो में ऋतिक फैंस को प्यानो बजाकर भी दिखाते हैं.

Back to top button