रिलेशनशिप्स

हर बीवी अपने पति से चाहती हैं ये ख़ास चीज, लेकिन ज्यादतर हस्बैंड नहीं दे पाते हैं

पति और पत्नी का रिश्ता सात जन्मों का रिश्ता कहलाता हैं. हालाँकि आज के मॉडर्न ज़माने में ये एक ही जन्म टिक जाए तो बहुत बड़ी बात होता हैं. कई बार पति की कुछ ख़ास गलतियों की वजह से पत्नी नाराज हो जाती हैं. नतीजन बात तलाक तक जा पहुँचती हैं. ऐसे में आज हम आपको कुछ ऐसी बातें बता रहे हैं जो एक पत्नी अपने पति से चाहती हैं. यदि पति इन्हें पूरा कर दे तो वे बेहद खुश रहती हैं. इससे आपका रिश्ता और शादी दोनों मजबूत रहते हैं.

तारीफ के दो लफ्ज़

बीवी जब भी सज संवरकर, नए कपड़े पहनकर या न्यू हेयर स्टाइल बनाकर पति के सामने आती हैं तो ये उम्मीद रखती हैं कि हस्बैंड उनकी तारीफ में दो मीठे बोल बोलेगा. हालाँकि जब पति ऐसा नहीं करता तो वो नाराज़ हो जाती हैं.

केयरिंग

जब पति बिमारी रहता हैं तो बीवी रात दिन उसकी सेवा में लगी रहती हैं. अब यदि पत्नी बीमार हो जाए तो कितने पति उसकी सेवा करते हैं? घर के काम खुद कर उसे आराम करने देते हैं? शायद ये आकड़ा बहुत ही कम होगा. एक पत्नी हमेशा यही चाहती हैं कि उसका पति काफी केयर करे.

पति के राज

रोमांटिक लाइफ में रंगभरने वाली ये 5 बातें जरूर अपनाइए, कभी नहीं छूटेगा पार्टनर का साथ

पत्नी को पति के भूतकाल में बड़ी दिलचस्पी होती हैं. ऐसे में आप उसे अपने पिछले रिश्तों के बारे में मजाक में बता सकते हैं. इसके अतिरिक्त आपका बचपन या भूतकाल से जुड़ा कोई बड़ा राज हो तो वो भी उन्हें बता सकते हैं. जब आप अपने सभी राज शेयर करेंगे तो पत्नी को यकीन हो जाएगा कि आप उस पर पूर्ण विश्वास रखते हैं.

रोमांटिक लम्हें

शादी के बाद अक्सर पति का रोमांस फीका पड़ने लगता हैं. शादी के पहले वो जिस तरह से बीवी को खुश करने की कोशिश करता था वैसा जोश शादी के बाद नहीं दिखाई देता हैं. ऐसे में पत्नी की ख्वाहिश होती हैं कि पति उसे बाहों में भरे, प्यार भरी बातें करे, रोमांटिक डांस करे या बाहर डिनर पर ले जाए.

बुरे समय में पति का साथ

जब पत्नी का बुरा समय चल रहा होता हैं तो वो अपने पति के साथ की उम्मीद रखती हैं. इसे उसका आत्मविश्वास बढ़ता हैं. उसे बुरे समय को काटने में मदद मिलती हैं. इसलिए पत्नी के दुखो को इग्नोर ना करे.

फिजिकल रिलेशन

हर पत्नी की अपनी कुछ शारीरिक जरूरतें होती हैं. ऐसे में पति को समय समय पर पत्नी संग फिजिकल रिलेशन बनाते रहना चाहिए. इससे दोनों एक दुसरे के करीब आते हैं और उनके बीच प्यार भी बढ़ता हैं.

स्पेशल फील कराए

महिलाओं को स्पेशल फील करने का बड़ा शौक होता हैं. इस चीज की उम्मीद वो अपने पतिदेव से भी रखती हैं. उन्हें तोहफा दे, सरप्राइज दे या कुछ ऐसा करे कि पत्नी इम्प्रेस हो जाए. उसे सबसे ख़ास होने का एहसास कराए.

आज़ादी

पत्नी घर में जेल में बंद कैदियों की तरह रहना पसंद नहीं करती हैं. वे चाहती हैं कि पति उनके ऊपर भरोसा रखे और उन्हें कहीं आने जाने से टोके नहीं. साथ ही शक करने वाली आदत भी बीवियों को बुरी लगती हैं.

Back to top button