बॉलीवुड

8 साल बाद शाहरुख ने किया चौंकाने वाला खुलासा, कहा- छत से कूदने वाला था, लेकिन बेटी ने बचा लिया

शाहरुख कोलकाता नाइट राइडर्स के सह-मालिक हैं और दो बार केकेआर आईपीएल की विजेता बन चुकी है

शाहरुख खान बॉलीवुड के बादशाह है और इसलिए फैंस उन्हें किंग खान कहते हैं। शाहरुख सिर्फ बॉलीवुड के ही सफल स्टार ही नहीं बल्कि क्रिकेट में भी खासी दिलचस्पी रखते हैं। इसी के चलते वो IPL की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के सह मालिक भी है। IPL इस सीजन तो लॉकडाउन के चलते टल गया है, लेकिन इससे जुड़ा एक किस्सा किंग खान ने बताया है। शाहरुख ने बताया कि कैसे 2012 में जब कोलकाता नाइट राइडर्स IPL चैंपियन बनी थी तो वो अपनी छत से कूदने वाले थे। उस वक्त उनकी बेटी ने उन्हें संभाला था।

टीम जीतने की खुशी में पागल हो गए थे शाहरुख

हाल ही में शाहरुख ने खुलासा किया कि जब उनकी आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स जीती तो वो बेहत एक्साइटेड हो गए थे। उन्होंने बताया कि ये यकीन कर पाना मुश्किल था की वाकई में उनकी टीम जीत चुकी है। अपने उस हसीन लम्हे को याद करते हुए शाहरुख ने कहा, जब हमने पहला मैच जीता तभी मैं बालकनी से छलांग मारने वाला था। उस वक्त सुहाना ने मुझे पीछे से पकड़ लिया। मुझे यकीन नहीं हो रहा था कि हमारी टीम जीत गई है।

किंग खान ने आगे कहा कि मैं उस रात घर पर ही रहा। मैं बहुत ही छोटे लेवल का खिलाड़ी रहा हूं। मैंन अपनी टीम को कभी चक दे! इंडिया जैसा भाषण नहीं दिया। गौरतलब है कि शाहरुख फिल्म में स्पोर्टस कोच का रोल निभा चुके हैं। उनकी फिल्म चक दे! इंडिया पर्दे पर बड़ी हिट थी। इस फिल्म में उन्होंने वुमेन हॉकी टीम के कोच का रोल निभाया था जो इन प्लेयर्स को ट्रेन करके वर्ल्ड कप तक ले जाता है। इस फिल्म में शाहरुख ने अपने प्लेयर्स को एक लंबी चौड़ी स्पीच दी थी जिसे काफी मोटीवेशनल माना जाता है।

फैंस को है शाहरुख का इंतजार

बता दें की आईपीएल में कई सारी टीमें हैं जो चैंपियन बन चुकी हैं। इसमें राजस्थान रॉयल्स, चेन्नई सुपर किंग्स, मुंबई इंडियंस शामिल हैं। शाहरुख की कोलकाता नाइट राइडर्स भी इस लिस्ट में शामिल है। शाहरुख ने ये भी खुलासा किया था कि जब उनकी टीम लगातार हार रही थी तो कई लोगों ने उनसे टीम को बेचने की बात भी कही थी। उस वक्त शाहरुख ने इस बात से साफ इनकार कर दिया था और फिर 2012और 2014 में कोलकाता नाइट राईडर्स ने जीत भी हासिल कर ली।

वर्क फ्रंट की बात करे तो शाहरुख काफी समय से बड़े पर्दे से गायब हैं। शाहरुख आखिरी बार फिल्म जीरो में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ थीं। वहीं फिल्म का डायरेक्शन आनंद एल रॉय ने किया था। तगड़ी स्टार कास्ट होने के बाद भी फिल्म पर्दे पर सफल नहीं हो पाई और इसके बाद से शाहरुख ने अपने किसी नए प्रोजक्ट का ऐलान नहीं किया है।

शाहरुख भी इस लॉकडाउन में अपने फैंस से सोशल मीडिया के जरिए जुड़े हुए हैं। कई फैंस शाहरुख से सवाल कर रहे हैं और वो उनका बखूबी जवाब भी दे रहे हैं। शाहरुख ने कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए काफी पैसे पीएम केयर रिलीफ फंड  में दान किए थे। इसके अलावा शाहरुख रोटी बैंक के लिए भी सहायता दे चुके हैं।  उन्होंने लोगों से अपील की है की सड़क पर घूमने वाले जानवरों का भी ख्याल रखें।

Back to top button