बॉलीवुड

लॉकडाउन में इस एक्ट्रेस ने मुंडवा लिया अपना सिर, विडियो में देखे कैसा निकला एक एक बाल

फिल्म इंडस्ट्री में लुक बहुत ज्यादा मायने रखता हैं. खासकर यदि आप एक एक्ट्रेस हैं तो आपके लुक को देखते हुए ही आपको ज्यादातर रोल मिलते हैं. हालाँकि कई बार कुछ कलाकार ऐसे भी होते हैं जो अपने लुक से ज्यादा महत्व मानवता को देते हैं. जया भट्टाचार्य (Jaya Bhattacharya) ऐसी ही एक टीवी एक्ट्रेस हैं. जया को आप कई फेमस टीवी शोज में अभिनय करते हुए देख चुके हैं. इन दिनों कोरोना वायरस और लॉकडाउन के चलते टीवी इंडस्ट्री भी ठप्प पड़ी हैं. फिलहाल किसी भी शो की शूटिंग नहीं हो रही हैं. ऐसे में जभी सितारें अपने घर पर ही कैद हैं.
घर पर रहते हुए जया ने एक बहुत ही बड़ा स्टेप उठाया हैं. दरअसल जया ने अपना सिर मुंडवा लिया हैं. उन्होंने अपने लम्बे और घने बालों को कुछ ख़ास वजहों के चलते काट दिया हैं. इस पूरी प्रक्रिया का जया ने एक विडियो भी बनाया हैं. अपने आधिकारिक इन्स्टाग्राम अकाउंट पर ये विडियो साझा करते हुए जया अपने सिर मुंडवाने का कारण भी बताती हैं. जया विडियो में कहती हैं कि उनके घर वाले हेड शेव करने के खिलाफ थे. उनका कहना हैं कि इंडस्ट्री में लुक बहुत मायने रखता हैं. हालाँकि जया के सिर मुंडवाने के पीछे कई अच्छी वजहें भी हैं.

इस कारण मुंडवाया सिर

 

View this post on Instagram

 

Please give food and water to the #straykids #hotweather☀️ #scorching #scorchingheat #bekind #bekindtoanimals #theydeservebetter

A post shared by Jaya Bhattacharya (@jaya.bhattacharya) on


जया बताती हैं कि वे अक्सर लॉकडाउन में सड़क पर रह रहे जानवरों को खाना खिलाने बाहर जाती रहती हैं. ऐसे में जब भी वो घर वापस आती हैं तो सिर से लेकर पाँव तक नहाती हैं. रोज रोज नहाने की वजह से उनके लिए अपने बालों को मेंटेन करना मुश्किल होता जा रहा हैं. इसके अलावा गर्मी में उन्हें बालों की वजह से पसीना भी बहुत आता हैं. जया कहती हैं कि इस पसीने की वजह से आप बीमार भी हो सकते हैं. ऊपर से कोरोना से बचने के लिए एसी में भी नहीं बैठ सकते हैं. इसके बाद वे ये भी कहती दिखाई देती हैं कि मेरे पास रबड़ बैंड भी ख़त्म हो गए हैं. अच्छी बात ये हैं कि जया ने अपने काटे गए बालों को संभाल कर रखा हैं. वे इन बालों को कैंसर मरीजों की विग बनाने के लिए डोनेट करने वाली हैं.

वायरल हुआ विडियो

जया ने अपने सिर मुंडवाने का विडियो इन्स्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया हैं. यह विडियो अब बड़ी तेजी से वायरल हो रहा हैं. जया इस कारण मीडिया की ख़बरों में भी आने लगी हैं. इस विडियो को शेयर करते हुए वे अपने इन्स्टाग्राम पर लिखती हैं “सरप्राइज! मैं इसे काफी लम्बे समय से करना चाहती थी लेकिन प्रेरणा नहीं मिल रही थी. इससे मुझे और ज्यादा आजादी से और अच्छे से काम करने में मदद मिलती हैं. सॉरी अंकित बाटला.” अंकित जया के हस्बैंड का नाम हैं जिनसे वे बाल काटने के लिए सॉरी बोल रही हैं.


वैसे इस मामले में आपकी क्या राय हैं कमेंट में जरूर बताए.

Back to top button