दिलचस्प

लॉकडाउन के बीच सामने आया कपिल देव का ‘कटप्पा’ लुक, तस्वीर हुई वायरल

कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए पूरे देश में लॉकडाउन लगा हुआ है। इस दौरान सभी को घरों में रहने के निर्देश दिए गए हैं। ऐसे में इस वक्त बॉलीवुड सितारों से लेकर क्रिकेट खिलाड़ियों तक सभी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं, क्योंकि फिलहाल सिनेमा से लेकर खेल तक सभी गतिविधियों पर रोक लगी हुई है। खिलाड़ियों समेत बॉलीवुड सितारों के पास घर में रहने के अलावा कोई अतिरिक्त कार्य नहीं है, इसलिए वे अपने अपने फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं और इस क्वारंटीन टाइम को काफी अच्छे से बिता रहे हैं। इस दौरान उन्हें कई तरह की समस्याओं का भी सामना करना पड़ रहा है, जिसमें बाल का बढ़ जाना प्रमुख है।

लॉकडाउन के दौरान सितारों के बाल बढ़ चुके हैं, लेकिन सेलून बंद होने की वजह से उन्हें घर में ही अपने बाल काटने पड़ रहे हैं। हालांकि, सितारों ने इसका भी उपाय निकाल लिया और खुद घरों में ही अपने दाढ़ी बाल काटने लगे हैं। जी हां, पिछले दिनों विराट कोहली से लेकर सचिन तेंदुलकर तक ने अपने बाल खुद ही काट लिए हैं। इस कड़ी में अब एक अन्य क्रिकेटर का नाम भी जुड़ चुका है, जो अपने बाल को काट चुके हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को हम देख चुके हैं। पिछले दिनों उन्होंने अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा से बाल कटवाए थे। वहीं कई युवा खिलाड़ी घर में ही नए नए हेयर स्टाईल ट्राई कर रहे हैं। पूर्व वर्ल्ड चैंपियन कप्तान कपिल देव का लुक भी इन दिनों पूरी तरह से अलग हो गया है और कपिल देव के नए लुक के सामने बाकी सभी का लुक फीका साबित हो रहा है। बता दें कि कपिल देव ने अपने पूरे बाल मुंडवा दिए हैं और साथ ही दाढ़ी बढ़ा ली है। इस नए लुक में उन्होंने अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर अपलोड की है और अब इस तस्वीर पर फैंस खूब लाइक और कमेंट कर रहे हैं।

कपिल देव का कटप्पा लुक

इस नए लुक में कपिल देव बाहुबली फिल्म के कटप्पा की तरह लग रहे हैं। कपिल पाजी के इस लुक पर उनके फैंस काफी रोचक और दिलचस्प कमेंट कर रहे हैं। उन्होंने हाल ही में अपना ये नया लुक बनाया है और सोशल मीडिया पर पोस्ट डाला कि ‘Lockdown में नया लुक, बताएं कैसा है ?’

कई क्रिकेटरों ने मुंडवाए सर के बाल

कपिल देव से पहले भी कई क्रिकेटर इन दिनों अपने सर के बाल मुंडवा चुके हैं। हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने कहा था कि वो कोरोना वॉरियर्स और स्वास्थ्यकर्मियों को ट्रिब्यूट देने के लिए बाल पूरी तरह से साफ करवा देंगे। मेडिकल स्टॉफ को ट्रिब्यूट देने के लिए टीम इंडिया के क्रिकेटर भी पीछे नहीं हैं। सुरेश रैना और मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने भी कुछ दिनों पहले अपने लुक बदलने और बाल काटने की तस्वीरें साझा की थी।

Back to top button