बॉलीवुड

एकता कौल ने पति से 5 महीने तक छिपाई थी प्रेग्नेंसी की बात, इस कारण से तीन बार किया था टेस्ट

एकता कौल और सुमित व्यास ने एकदम अनोखे तरीके से पैरेंट बनने की गुड न्यूज शेयर की है

लॉकडाउन के बीच टीवी इंडस्ट्री से लगातार खुशी की खबर सामने आ रही है। टीवी एक्ट्रेस एकता कौल मां बनने वाली हैं। अपने इस प्रेग्नेंसी फेज को एकता पति सुमित के साथ इंज्वॉय कर रही हैं। शादी के बाद दोनों का ये पहला बच्चा है। एक्टर सुमित ने कुछ समय पहले ही सोशल मीडिया पर फैंस को ये गुड न्यूज दे दी थी कि उनके घर नया मेहमान आने वाला है। एकता और सुमित बेसब्री से इस बच्चे के आने का इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच एकता ने अपने प्रेग्नेंसी को लेकर काफी हैरान कर देने वाली बातें बताई हैं।

 

View this post on Instagram

 

The most profound definition of art in human form is having a baby live in you. . . . . . . ? @nikkiisharma Wearing : @jammyandco

A post shared by Ekta Rajinder Kaul (@ektakaul11) on

सुमित को बताने से पहले किए थे तीन टेस्ट

मेरे अंगने में लीड रोल निभाकर दर्शकों की फेवरेट बनीं एकता ने हाल ही में एक इंटरव्य़ू के दौरान अपनी प्रेग्नेंसी से जुड़ी कुछ बातें बताईं। एकता ने बताया कि जब उन्हें पहली बार पता चला कि वो मां बनने वाली हैं तो उन्हें खुद ही यकीन नहीं हुआ। उन्होंने ये खुशखबरी पति सुमित को देने से पहले 3 बार टेस्ट किए थे। एकता ने कहा कि मैंने तीन बार टेस्ट इसलिए किए क्योंकि मैं इस बात को पूरी तरह कन्फर्म करना चाहती थी।


आगे एकता ने कहा कि जब मुझे इस बात का भरोसा हो गया कि मैं सच में मां बनने वाली हूं तो मैंने ये खबर सुमित को दे दी। एकता ने 4-5 महीने कम से कम ये बात छिपाकर रखी थी। उनका कहना है कि वो जम्मू से हैं और यहां पर लोग लंबे समय तक प्रेग्नेंसी की बात छिपाकर रखना पसंद करते हैं। इसी के चलते उन्होंने भी काफी लंबे समय तक इस बात का जिक्र किसी से नहीं किया।

अचानक से पति को दी खुशखबरी

एकता ने कहा कि मैं सुमित के साथ एक दिन ब्रेकफॉस्ट कर रही थी। उसी वक्त अचानक से मेरे दिमाग में आया अब ये खुशखबरी सुमित को बताना चाहिए। एकता ने कहा कि मैंने जैसे ही सुमित को अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में बताया तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। उनसे बिल्कुल ही इंतजार नहीं हुआ और सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ ये खुशी शेयर की।

बता दें कि एकता कौल ने जबसे ये खुशखबरी सोशल मीडिया पर शेयर की है तबसे फैंस के साथ साथ कई टीवी सेलिब्रिटीज उन्हें बधाई दे रहे हैं। एकता और सुमित को रश्मि देसाई, रुसलान मुमताज, किश्र्वर मर्चेंट जैसे कई सेलेब्स अभी तक बधाई दे चुके हैं। बता दें की प्रेग्नेंसी की न्यूज शेयर करने के बाद एकता ने अपना बेबी बंप भी फ्लांट किया था।

 

View this post on Instagram

 

And the second album!

A post shared by Ekta Rajinder Kaul (@ektakaul11) on


सुमित और एकता ने बड़े ही अनोखे ढंग के साथ इस प्रेग्नेंसी की घोषणा भी की थी। सुमित ने लिखा कि घर में समय बिताना बहुत सारे मायनों में फलदायक हो सकता है। मेरे केस में ये मेरी जिंदगी ही बदल रहा है। कूल जूनियर अपने रास्ते में है। वहीं एकता ने लिखा था कि गर्व से अपने नए प्रोजक्ट के बारे में ऐलान कर रहे हैं। जल्द ही जूनियर कौल व्यास आएगा। इसके निर्माता, निर्देशक और प्रोड्स्यूसर हैं हम दोनों। वर्क्र फंट की बात करें एकता मेरे अंगने सीरियल में काम किया है वहीं सुमित कई वेब सीरीज और फिल्मों में नजर आ चुके हैं।

Back to top button