बॉलीवुड

कटरीना ने शेयर की बहन के साथ फोटो, लॉकडाउन में यूं कर रहीं मस्ती

कटरीना कैफ बॉलीवुड की नंबर वन एक्ट्रेस हैं. फिल्म बूम से अपने करियर की शुरुआत करने वाली कटरीना आज शोहरत की बुलंदियों पर पहुंच गयी हैं. आज उनके खाते में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में हैं, जिसके चलते उनका नाम बॉलीवुड की हाईएस्ट पेड अभिनेत्रियों में भी शामिल होता है.

करियर के शुरूआती दौर में लोग कटरीना की एक्टिंग का मजाक उड़ाया करते थे. कुछ लोग तो उन्हें बस ग्लैमर डॉल से ज्यादा कुछ नहीं समझते थे. लेकिन अपनी कड़ी मेहनत से कटरीना ने इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाकर साबित किया कि वह महज एक ग्लैमर डॉल नहीं हैं.

कटरीना अपनी सभी बहनों के बेहद करीब हैं. खासकर ईसाबेल से उनकी बॉन्डिंग किसी से छिपी नहीं है. दोनों बहनें कम और बेस्ट फ्रेंड ज्यादा हैं. इतना ही नहीं, ईसाबेल तो अक्सर कटरीना के साथ इवेंट्स में भी नजर आती हैं. खूबसूरती के मामले में भी ईसाबेल अपनी बहन से कम नहीं हैं.

हाल ही में खबरें आई थी कि कटरीना की तरह सलमान खान ने उनकी बहन ईसाबेल का करियर बनाने का भी जिम्मा ले लिया है. गौरतलब है कि कटरीना का करियर तब उड़ान भरने लगा, जब वह सलमान के साथ फिल्म ‘मैंने प्यार क्यों किया’ में नजर आईं.

इन दिनों पूरे देश में कोरोनावायरस के चलते लॉकडाउन चल रहा है, जिसके चलते कटरीना अपनी बहन ईसाबेल के साथ घर में कैद हो गयी हैं. इस दौरान दोनों बहनों को एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने का मौका मिल गया है. ऐसे में हाल ही में कटरीना ने एक बेहद ही प्यारी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है.

इस तस्वीर में वह अपनी बहन ईसाबेल के साथ नजर आ रही हैं. कटरीना पिंक कलर के ऑउटफिट में नजर आ रही हैं, वहीं उनकी बहन ने वाइट कलर का ऑउटफिट पहना है. इस तस्वीर में दोनों की खूबसूरती देखते ही बन रही है. फैंस भी उनकी इस फोटो को काफी पसंद कर रहे हैं.

इससे पहले कटरीना ने ईसाबेल के साथ एक और तस्वीर की थी, जिसमें दोनों बहनें किचन में नजर आई थीं. साथ ही एक विडियो भी शेयर किया था, जिसमें ईसाबेल पैनकेक जैसा कुछ बनाते हुए दिख रही थीं.

 

View this post on Instagram

 

We’re not sure what it is either …. we ll let u know when we do ??? #happyworldsiblingday @isakaif

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

कटरीना कैफ की पूरी कोशिश है कि इस लॉकडाउन में वह खुद को बिजी रख सकें. साथ ही वह अपने फैंस का भी ख्याल रख रही हैं. वह बीच-बीच में आकर विडियो के जरिये अपने फैंस से बातें भी कर रही हैं. कुछ समय पहले कटरीना ने बर्तन धोते हुए एक विडियो शेयर किया था, जिसमें वह अपने फैंस से बातें कर रही थीं.

इन सब के अलावा कटरीना ने अपने टैलेंट को भी एक्स्प्लोर करने का पूरा समय निकाल लिया है. गिटार बजाते हुए भी उनका एक विडियो वायरल हो चुका है, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था. साथ ही लोगों ने उनसे रिक्वेस्ट की थी कि वह इस तरह के विडियोज पोस्ट करती रहें.

 

View this post on Instagram

 

Work in progress ? sound coming soon in a few days ? hopefully ??‍♀️?can’t let down @ankurtewari ?#staysafe

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on


बात करें वर्क फ्रंट की तो कटरीना की अपकमिंग फिल्म ‘सूर्यवंशी’ है, जिसमें उनके को-स्टार अक्षय कुमार हैं. ये फिल्म रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही है. फिल्म में अजय देवगन और रणवीर सिंह का भी एक कैमियो रोल होगा. कोरोनावायरस के चलते फिलहाल फिल्म की शूटिंग रुकी हुई है.

पढ़ें रैंपवॉक पर कटरीना ने दिखाई दिलकश अदाएं, रेड ड्रेस में लगी बला की खूबसूरत, Video हो रहा वायरल

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक व शेयर करना न भूलें.

Back to top button