समाचार

कंगना रनौत ने किया रंगोली और बबीता फोगट का समर्थन, अपने अंदाज में ट्रॉल्स को दिया करारा जबाब

यहां आप प्रधानमंत्री, गृहमंत्री जी और आरएसएस को आतंकवादी कह सकते हैं। लेकिन आतंकवादी को आतंकवादी नहीं कह सकते हैं।

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी बहन रंगोली चंदेल के बचाव में उतर आई हैं और इस अभिनेत्रा ने एक वीडियो जारी कर अपनी बहन का समर्थन किया है। दरअसल रंगोली चंदेल ने मुरादाबाद में डॉक्टरों पर हुए हमले को लेकर एक विवादास्पद ट्वीट किया था। इस ट्वीट को लेकर फराह अली खान ने ट्विटर से गुजारिश की थी कि वो रंगोली चंदेल का एकाउंट निलंबित कर दें। साथ में ही इन्होंने रंगोली चंदेल के खिलाफ केस दर्ज करने की बात भी कही थी। वहीं कुछ दिनों बाद रंगोली चंदेल के ट्विटर एकाउंट को निलंबित कर दिया गया था। जिसके बाद रंगोल चंदेल ने ट्विटर पर पक्षपात का आरोप लगाया था।

 

View this post on Instagram

 

address the controversy around #RangoliChandel’s tweet, and why freedom of speech is important in a democracy.

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on


रंगोली चंदेल की इसी कंट्रोवर्सी में कंगना रनौत ने उनका साथ दिया है। कंगना ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें इन्होंने कहा है कि “मेरी बहन रंगोली ने एक ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने विशेष रूप से कहा था कि जो लोग डॉक्टरों पर पुलिसकर्मियों पर अटैक कर रहे हैं। उन्हें गोलियों से मार देना चाहिए। लेकिन फराह अली खान जी और रीमा काटकी जी ने ये झूठा दावा किया कि रंगोली ने मुस्लिम नरसंहार के लिए कहा है। अगर कोई भी ऐसा ट्वीट मिलता है। जिसमें रंगोली मे मुस्लिम नरसंहार के लिए कहा है, तो मैं और रंगोली दोनों सामने आकर माफी मागेंगे। क्या वो ये कहना चाहती हैं कि हर मुस्लिम आतंकवादी है। हमारा ये मानना नहीं है कि हर मुस्लिम डॉक्टरों को अटैक कर रहे हैं या हर मुस्लिम पुलिसकर्मियों को अटैक कर रहे हैं। मैं केंद्र सरकार से ये अपील करती हूं कि ट्विटर जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म हैं, जो यहां से करोड़ो और अरबों रुपये कमा रहे हैं और हमारे ही कश्ती में छेद कर रहे हैं। यहां आप प्रधानमंत्री, गृहमंत्री जी और आरएसएस को आतंकवादी कह सकते हैं। लेकिन आतंकवादी को आतंकवादी नहीं कह सकते हैं। तो इन प्लेटफॉर्मों का दाना-पानी बंद होना चाहिए। इसलिए मुझे लगता है कि हमें इनको बंद करके अपना अलग प्लेटफॉर्म बना देने चाहिए।

बबीता फोगाट का भी किया समर्थन

अपनी वीडियो में कंगना रनौत ने बबीता फोगाट का भी समर्थन किया है और कहा कि मैंने आज ही बबीता फोगट जी का वीडियो देखा। जिस तरह से उन्हें परेशान किया जा रहा है। मैं एक बार फिर से केंद्र सरकार से अपील करती हूं कि जो भी व्यक्ति राष्ट्रहित में आवाज उठाते हैं। उसे इसी तरह शोषित किया जाता है। उसकी नौकरी छीन ली जाती है। उसका खून कर दिया जाता है। कंगना ने अपनी इस वीडियो में सरकार से अपील की है कि वो बबीत को सुरक्षा दें।


गौरतलब है कि बबीत फोगाट ने भी एक ट्वीट किया था जिसमें इन्होंने कहा था कि देश में कोरोना वायरस दूसरी समस्या है और पहली समस्या जमात के लोग हैं। दरअसल भारत में जमात के लोगों की वजह से ही कोरोना वायरस फैला है और इसलिए बबीत फोगाट ने जमात के लोगों को लेकर ये ट्वीट किया था। हालांकि बबीत के इस ट्वीट को लेकर काफी आलोचना हुई थी और उन्हें कई सारी धमकी भी दी गई थी। जिसके बाद बबीत ने एक वीडियो शेयर की थी और कहा था कि वो लोगों की धमकियों से डरने वालों में से नहीं हैं।

Back to top button