बॉलीवुड

चोली के पीछे गाने पर आलिया भट्ट ने किया जबरदस्त डांस, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ विडियो- देखें

कोरोना वायरस का संक्रमण बहुत ही तेजी से फैलता जा रहा है। यही वजह है कि देश में लॉकडाउन को दोबारा बढ़ाकर 3 मई तक प्रधानमंत्री की ओर से कर दिया गया है। ऐसे में हर कोई अपने घरों में कैद है। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी शूटिंग बंद होने की वजह से इन दिनों अपने परिवार वालों के साथ ही समय बिता रहे हैं। आलिया भट्ट से लेकर दीपिका पादुकोण, अर्जुन कपूर और रणवीर सिंह जैसे बहुत से सेलिब्रिटीज हैं, जो इस लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया में बड़े ही सक्रिय नजर आ रहे हैं। कभी तस्वीरों तो कभी वीडियो के जरिए ये अपने फैंस को अपडेट दे रहे हैं।

आलिया का डांस

 

View this post on Instagram

 

Start your day with this video of #AliaBhatt and her gal pals dancing to #CholiKePeeche. #Throwback

A post shared by Filmfare (@filmfare) on


बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट की ओर से हाल ही में अपने प्रशंसकों के लिए सोशल मीडिया में एक वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि आलिया भट्ट अपने दोस्तों के साथ ‘चोली के पीछे’ नामक गाने पर डांस कर रही हैं। उनका डांस बहुत ही जबरदस्त है। आलिया भट्ट के इस डांस वीडियो को फिल्म फेयर के ऑफिशियल अकाउंट के जरिए पोस्ट किया गया है। इस वीडियो में आलिया भट्ट ने इतना शानदार डांस किया है कि देखने वाले एकदम उन पर फिदा हो गए हैं। यही वजह है कि आलिया भट्ट के इस वीडियो को उनके प्रशंसक न केवल लाइक कर रहे हैं, बल्कि इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी व्यक्त कर रहे हैं। वीडियो खूब वायरल हो गया है, क्योंकि उनके फैंस इसे जमकर शेयर भी कर रहे हैं।

कर रहीं जागरूक

सोशल मीडिया में अपनी पोस्ट के जरिए आलिया भट्ट लोगों को जागरूक करने में भी लगी हुई हैं। वे लोगों से अपने घर में रहने की अपील करती हुई नजर आ रही हैं। हाल ही में जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरे देश से 9 मिनट के लिए अपने घर की बत्ती को बुझा कर दीए जलाने के लिए कहा था तो उस दौरान आलिया भट्ट को भी दीप जलाते हुए देखा गया था। जिस वक्त पूरा देश कोरोना वायरस के खिलाफ एकजुट हो रहा था, उस एकजुटता में आलिया भट्ट भी अपना योगदान देती हुई नजर आई थीं।

मानें सरकार के निर्देश

गौरतलब है कि कोरोना वायरस वक्त विकराल रूप धारण कर चुका है और चीन के वुहान से निकलने के बाद यह पूरी दुनिया में अपने पांव पसार चुका है। अब जब इस बीमारी का कोई इलाज नहीं निकल पाया है तो ऐसे में सोशल डिस्टेंसिंग और सरकार की ओर से बताए जा रहे नियमों का पालन करके ही इस बीमारी से अपना बचाव किया जा सकता है।

आने वाली फिल्में

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो आलिया भट्ट आने वाले समय में फिल्म ब्रह्मास्त्र में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाती हुईं नजर आने वाली हैं। रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन भी उनके साथ इस फिल्म में दिखेंगे। वैसे कुछ रिपोर्ट में बताया गया है कि कोरोना वायरस की वजह से फिल्म की शूटिंग रुकी हुई है। आलिया भट्ट को इसके अलावा तख्त, गंगूबाई काठियावाड़ी और RRR में भी देखा जाएगा।

पढ़ें लॉकडाउन के बीच साथ समय गुजार रहे हैं रणबीर कपूर और आलिया, ब्रेकअप की खबरें बन गई अफवाह

Back to top button