विशेषसमाचार

बबीता फोगाट ने कट्टरपंथियों और सेकुलरों को दिया मुंहतोड़ जवाब, कहा- जायरा वसीम मत समझना

हम,तो शुरू से तब्लीगी जमात को जाहिलों की जमात कह रहे हैं, क्यों की वो जमात ज़ाहिल, देशद्रोही, कायरों की जमात है

देशभर में कोरोना संक्रमण के बढ़े हुए अधिकतर मामलों के लिए तबलीगी जमात को जिम्मेवार माना जा रहा है। कुश्ती चैंपियन बबीता फोगाट ने हाल ही में तबलीगी जमात को लेकर एक ट्वीट किया है, जिसके बाद से वे चर्चा में आ गई हैं। इस ट्वीट में बबीता फोगाट ने तबलीगी जमात को जाहिल कहकर संबोधित किया था। इसके बाद से कट्टरपंथी उन पर हमलावर हो गए। कट्टरपंथियों की ओर से बबीता फोगाट को सोशल मीडिया में ट्रोल किया जाने लगा।

कट्टरपंथियों का जब बबीता फोगाट को ट्रोल करके मन नहीं भरा तो उन्होंने फोन करके कथित तौर पर उन्हें धमकाना भी शुरू कर दिया। बबीता फोगाट ने खुद इसकी जानकारी दी है। हालांकि, बबीता फोगाट पर इसका कोई असर नहीं पड़ा। उन्होंने इन लोगों को जवाब देने के लिए अब एक वीडियो रिलीज किया है। इसमें वे साफ कहती हुईं नजर आ रही हैं कि वे जायरा वसीम नहीं हैं जो घर में बैठ जाएंगी। किसी भी तरह की धमकी से वे बिल्कुल भी नहीं डरने वाली हैं।

वीडियो में कहा

कट्टरपंथियों के लिए जो यह वीडियो बबीता फोगाट ने जारी किया है, इसमें वे कह रही है कि कान खोलकर यह सुन लो और दिमाग में भी इस बात को अच्छी तरीके से बैठा लो कि मैं जायरा वसीम नहीं हूं जो तुम्हारी धमकियों से डर जाऊंगी और घर में बैठ जाऊंगी। तुम्हारी धमकियों का मुझ पर कोई असर नहीं होने वाला है। इससे मैं डरने वाली नहीं। मैं असल में बबीता फोगाट हूं। जो ट्वीट मेरी ओर से किया गया है, मैं उसमें बिल्कुल भी गलत नहीं हूं। मैंने बिल्कुल सही लिखा है। उन लोगों के बारे में यहां मैंने सिर्फ लिखा है, जिन्होंने संक्रमण फैलाने का काम किया है। मैं पूछती हूं कि संक्रमण के मामले में क्या तबलीगी जमात नंबर वन पर नहीं बने हुए हैं। यदि इन्होंने संक्रमण नहीं फैलाया होता तो अब तक देश में लॉकडाउन खोल दिया गया होता।

हमलावर हुए पत्रकार

बबीता फोगाट का ट्वीट जैसे ही सामने आया, इसके बाद से मीडिया का एक हिस्सा उन पर पूरी तरह से हमलावर हो गया। उनके खिलाफ रिपोर्टिंग भी की जाने लगी। बबीता पर यह आरोप भी लगाए जाने लगे कि वे नफरत फैलाने का काम कर रही हैं, जबकि बबीता फोगाट ने जो ट्वीट किया है उसमें उन्होंने केवल जमातियों के बारे में लिखा है, जिनकी वजह से देश के लगभग सभी राज्यों में संक्रमण फैला है। मीडिया के कुछ पत्रकारों द्वारा जो बबीता पर टिप्पणियां की गईं, उनमें से एक पत्रकार ने बबीता को छिछोरा भी कह दिया। बबीता फोगाट ने जो रंगोली को लेकर एक ट्वीट किया था, उस पर कमेंट करते हुए इस पत्रकार ने लिखा कि मारी छोरी छिछोरों से कम है क्या?

हालांकि, बहुत से लोग बबीता फोगाट के समर्थन में भी उतर आए। पहलवान बजरंग पुनिया ने जहां उनका समर्थन किया, वहीं बहन गीता फोगाट भी उनके समर्थन में दिखीं। बजरंग पुनिया ने तो यह भी पूछ लिया कि खिलाड़ी देश के लिए संघर्ष करते हैं। आप क्या कर रहे हैं?

पढ़ें एक तरफ़ा कार्रवाई में ट्विटर ने किया रंगोली चंदेल का एकाउंट सस्पेंड, मुरादाबाद घटना पर ट्वीट किया था

Back to top button