बॉलीवुड

अमिताभ बच्चन भारत के प्रधानमंत्री बनना चाहते हैं या नहीं? बिग बी ने दिया मजेदार जवाब

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सभी के फेवरेट हैं. अमिताभजी का फिल्म इंडस्ट्री में बहुत अमूल्य योगदान रहा हैं. 77 वर्ष की उम्र में भी बिग बी बहुत ज्यादा व्यस्त रहते हैं. वे आज भी फिल्मों में कई अहम किरदार निभाते हैं. अमिताभ जी के बारे में एक दिलचस्प बात ये हैं कि वे जमाने के साथ कंधे से कंधा मिलकर चलना पसंद करते हैं. वे नई चीजों, ट्रेंड और टेक्नोलॉजी को लेकर हमेशा अपडेट रहते हैं. अब सोशल मीडिया प्लेटफार्म को ही ले लीजिए.

अमितजी युवा पीढ़ी की तरह ट्विटर, फेसबुक, इन्स्टाग्राम सभी जगह बहुत एक्टिव रहते हैं. इसके अतिरिक्त अमिताभजी को ब्लॉग लिखने का भी बड़ा शौक हैं. हाल ही में उनके ब्लॉग को 12 साल पुरे हो गए हैं. इस ख़ुशी को बिग बी ने सोशल मीडिया पर भी फैंस के साथ साझा किया हैं. ऐसे में एक फैन ने अमिताभ से बड़ा ही दिलचस्प सवाल पूछा जिसका बिग बी ने बेहद मजेदार जवाब दिया.

12 साल से हर दिन लिख रहे ब्लॉग

दरअसल अमिताभ बच्चन को अपना ब्लॉग लिखते हुए एक दशक से भी अधिक समय हो गया हैं. अपने ब्लॉग की 12वीं वर्षगाठ पर बिग बी ने ख़ुशी जाहिर की. उन्होंने अपने फैंस को बताया कि “आज मेरे ब्लॉग को 12 साल हो गए हैं. मैंने इसकी शुरुआत 17 अप्रैल 2008 से की थी. आज इसका 4424वां दिन हैं, इस तरह मुझे ब्लॉग लिखते हुए चार हजार चार सौ चैविस दिन हो गए. मैंने इसे हर दिन लिखा और कोई भी दिन मिस नहीं किया. थैंक यू माय एक्सटेंडेड फैमिली.. ढेर सारा प्यार सिर्फ आपके कारण..!!

 

View this post on Instagram

 

12 YEARS of my Blog today .. began first DAY on 17th April 2008 .. today 4424 DAYs , thats four thousand four hundred and twenty four days of writing my Blog .. EVERYDAY , without missing out a single day .. ! Thank you my Ef .. love and because of you ..❤️?

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

क्या प्रधानमंत्री बनना चाहते हैं अमिताभ?

अमिताभ की इस पोस्ट के बाद एक फैन ने बिग बी से बड़ा दिलचस्प सवाल पूछ लिया. इस फैन ने अमिताभ बच्चा से सवाल किया कि ‘सर, आप कभी देश का पीएम बना चाहते थे?‘ तो इस पर अमितजी ने जवाब देते हुए लिखा कि ‘अरे ये सुबह सुबह शुभ शुभ बोलो.‘ इसके साथ ही बिग बी ने एक लाफिंग इमोजी भी बनाया. अब अमितजी का ये मजेदार जवाब सोशल मीडिया पर बड़ा पॉपुलर हो रहा हैं. अमितजी अपने अच्छे सेन्स ऑफ़ ह्यूमर के लिए भी जाने जाते हैं.

 

View this post on Instagram

 

” Can we please delete the 2020 year and then reinstall it anew ? This version is with virus !” ~ Ef j

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on


काम की बात करे तो अमिताभ बच्चन जल्द ही चेहरे, गुलाबो सिताबो, झुंड और ब्रह्मास्त्र जैसी फिल्मों में दिखाई देंगे. जैसा कि आप देख सकते हैं अमिताभ जी की झोली में ढेर सारे प्रोजेक्ट्स हैं. हालाँकि लॉकडाउन के चलते इन सभी की फिल्म शूटिंग रुकी पड़ी हैं. ऐसे में सभी लोगो की तरह बिग बी भी अपने घर में बैठकर चिल्ल मार रहे हैं.

Back to top button