बॉलीवुड

सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिश्ते पर पहली बार बोलीं रिया चक्रवर्ती, कहा- हैंडसम है लेकिन…

रिया चक्रवर्ती बॉलीवुड की एक जानी-मानी अभिनेत्री हैं. भले ही उनका नाम बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में न आता हो, लेकिन उन्होंने अपनी पहचान एक सफल अभिनेत्री के तौर पर जरूर बना ली है. रिया ने अपने करियर की शुरुआत छोटे पर्दे से की थी. बता दें, एमटीवी वीजे के रूप में रिया ने छोटे पर्दे पर कदम रखा था. इसके बाद रिया कुछ बॉलीवुड फिल्मों जैसे सोनाली केबल और मेरे डैड की मारुती में नजर आईं. वहीं, अर्जुन और श्रद्धा की फिल्म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ में रिया का कैमियो रोल था.

इन दिनों एक्ट्रेस बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर हैं, लेकिन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लगातार सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. बता दें, काफी दिनों से ये खबरें जोरों-शोरों पर हैं कि रिया बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को डेट कर रही हैं.

सुशांत और रिया कई बार साथ स्पॉट हो चुके हैं, जिसके बाद कयास लगाये जाने लगे कि दोनों रिलेशनशिप में हो सकते हैं. हाल ही में दोनों के पेरिस वेकेशन की कुछ तस्वीरें भी वायरल हुई थीं, जिसमें वे साथ नजर आये थे. दोनों आये दिन साथ देखे जाते हैं. इतना ही नहीं दोनों सोशल मीडिया पर अक्सर एक दूसरे के पोस्ट पर कमेंट भी करते हैं, जिसके चलते इनके अफेयर की खबरों ने भी तूल पकड़ लिया है.

हालांकि, दोनों में से किसी ने भी अपने रिलेशनशिप के बारे में आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की है. रिलेशनशिप के बारे में पूछे जाने पर अक्सर वे इस सवाल को इग्नोर कर देते हैं. ऐसे में पहली बार एक्ट्रेस ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपने रिश्ते पर चुप्पी तोड़ी है. जी हां, इस मामले पर बात करते हुए पहली बार रिया ने बताया कि उनके और सुशांत के बीच क्या रिश्ता है.


रिया के मुताबिक सुशांत और वो एक अच्छे दोस्त के अलावा कुछ भी नहीं हैं. रिया ने बताया कि दोनों के बीच रिलेशनशिप जैसी कोई बात नहीं है. साथ ही रिया ने कहा कि लंबे समय से एक-दूसरे को जानने के कारण उनमें बॉन्डिंग अच्छी है, जिसे लोग प्यार का नाम दे रहे हैं.

हाल ही में रिया इंस्टाग्राम लाइव पर आईं, जहां उन्होंने ईटाइम्स से बात की. इस दौरान उन्होंने अपने और सुशांत सिंह राजपूत के बीच अफेयर की खबरों को लेकर भी बातचीत की. रिया ने सुशांत के साथ रिलेशनशिप की अफवाहों पर कहा, “सुशांत और मैंने कभी भी रिलेशनशिप की बातों को एक्सेप्ट नहीं किया है. हम दोनों एक-दूसरे के अच्छे दोस्त हैं”.

रिया ने बात जारी रखते हुए आगे कहा, “हम एक-दूसरे को पिछले 8 सालों से जानते हैं. मुझे अपने सभी दोस्तों से प्यार है. सुशांत काफी हैंडसम और अट्रेक्टिव हैं. लेकिन, मैं यह नहीं जानती कि मेरे बारे में उनकी क्या राय है”. बात करें रिया के वर्क फ्रंट की तो वह इमरान हाश्मी और अमिताभ बच्चन के साथ थ्रिलर फिल्म ‘चेहरे’ में दिखाई देने वाली हैं.

वहीं, सुशांत सिंह राजपूत साल 2019 की फिल्म ‘छिछोरे’ में आखिरी बार नजर आये थे. अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो ‘दिल बेचारा’ उनकी अगली फिल्म है, जिसमें वह संजना संघी के साथ नजर आने वाले हैं. चर्चा है कि इसमें सैफ अली खान का भी महत्वपूर्ण रोल है.

पढ़ें अंकिता-सुशांत का 6 साल का रिश्ता इस वजह से हुआ था खत्म, लिव-इन में रह चुका है ये जोड़ा

Back to top button