विशेष

Video: दिशा के गाने ‘Do You Love Me’ पर इन लड़कियों ने किया जबरदस्त बेली डांस, लोग हुए हैरान

सोशल मीडिया पर आये दिन कई तरह के विडियोज वायरल होते रहते हैं. इनमें से कुछ डांस विडियोज होते हैं, कुछ कुकिंग के, कुछ मेकअप के तो कुछ फनी हंसाने वाले विडियोज. आजकल सोशल मीडिया लोगों के लिए एक जरिया बन गया है, जिससे वह अपना टैलेंट आसानी से लोगों तक पहुंचा सकते हैं. आपने भी अब तक कई वायरल विडियोज देखे होंगे. ऐसे में आज हम आपके लिए एक डांस विडियो लेकर आये हैं, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

हाल ही में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff), रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) फिल्म ‘बागी 3’ (Baaghi 3) में नजर आये थे. जब ये फिल्म रिलीज़ हुई थी तब कोरोना वायरस फैल ही रहा था. लेकिन इस खतरनाक वायरस के कहर के बीच भी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई की थी. दर्शकों ने इस फिल्म को काफी पसंद किया था.

टाइगर श्रॉफ अपने एक्शन के लिए जाने जाते हैं और फिल्म में उनके कई सारे एक्शन सींस थे. टाइगर अपने एक्शन से ऑडियंस को इम्प्रेस करने में कामयाब साबित हुए थे. साथ ही फिल्म के गाने भी लोगों को ख़ासा पसंद आये थे. खासकर दिशा पटानी (Disha Patani) का गाना ‘डू यू लव मी’ (Do You Love Me) लोगों की जुबान पर चढ़ गया था. फिल्म का यह गाना बहुत पॉपुलर हुआ था.

इस गाने में वैसे तो दिशा पटानी ने अपनी हॉटनेस का तड़का लगाने में कोई कसर नहीं छोड़ी, लेकिन इसी गाने पर उन्हें दो लड़कियों ने बराबर की टक्कर दी है. यूट्यूब पर ‘मोस्टली सेन’ की प्राजक्ता कोली ‘टीम नाच कोरियोग्राफर्स’ की निकोल ने दिशा पाटनी के Do You Love Me पर ऐसा बेली डांस किया है कि उनके सामने दिशा फेल नजर आ रही हैं. यू-ट्यूब के वायरल इस डांस विडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं.


डू यू लव मी पर Mostly Sane की प्राजक्ता कोली (Prajakta Koli) ने अपने डांस से YouTube पर तहलका मचा दिया है. वहीं इस वीडियो में उनके साथ नजर आने वाली Team Naach Choreography की निकोल (Nicole) ने भी अपने शानदार डांस से सभी को हैरान कर दिया है. सोशल मीडिया पर लोग निकोल और प्राजक्ता का यह डांस वीडियो काफी पसंद कर रहे हैं. कुछ लोगों ने तो उनसे इस डांस वीडियो पर ट्यूटोरियल की भी मांग की है. कातिलाना स्टेप्स और बेमिसाल केमिस्ट्री प्राजक्ता ओर निकोल के डांस में चार चांद लगा रही है.

बता दें, निकोल और प्राजक्ता के इस खूबसूरत डांस वीडियो को अब तक 36 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. प्राजक्ता कोली एक फेमस यूट्यूबर हैं और उनके चैनल ‘MostlySane’ के 5.13 मिलियन से भी ज्यादा सब्सक्राइबर्स हैं. हाल ही में रिलीज़ हुआ ‘The Lockdown Rap’ सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था, जिसे भुवन बम और हर्ष बेनिवाल जैसे फेमस यूट्यूबर्स ने मिलकर बनाया था. इस विडियो में प्राजक्ता कोली भी नजर आई थीं.

पढ़ें जान्हवी ने ऐश्वर्या राय के गाने ‘सलाम’ पर किया बेमिसाल डांस, उमराव जान बनकर लूट ली महफिल

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक व शेयर करना न भूलें.

Back to top button