बॉलीवुड

सेलिना जेटली का छलका दर्द, बोलीं- ‘माँ बाप और बेटे को खोया, पति ने नौकरी गंवाई, मेरी दुनिया…’

मेरे जीवन के 3 सबसे कीमती चीज एक ही समय में मुझे छोड़कर चले गए, अपना एक बेटा भी खो दिया..

अभिनेत्री सेलिना जेटली लंबे समय से पर्दे से दूर रहीं। कुछ ही साल पहले की बात है, जब वो अपने जुड़वा बच्चों के पैदा होने के कारण सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं थीं। सेलिना ने अपने जुड़वा बच्चों के कई फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड किए थे। इन फोटोज को उनके फैंस ने खूब लाइक भी किया था। लेकिन हाल ही में सेलिना जेटली ने बताया कि कैसे उनके जीवन में तबाही आ गई। तो आइये जानते हैं, आखिर क्या हुआ उनके साथ।

साल 2017 में उनके पिता का लंबी बीमारी के कारण निधन हो गया। और फिर उनकी माता का साल 2018 में कैंसर के कारण देहांत हो गया। सितंबर 2017 में ही उन्होंने अपना एक बेटा भी खो दिया। इसी बीच पति को अपनी नौकरी छोड़नी पड़ी। इन सब वजहों से सेलिना बहुत डिप्रेशन में रहीं। बता दें सेलिना जेटली 8 साल बाद एक्टिंग की दुनिया में वापस अपना पैर रख रही हैं। उनकी एक फिल्म सीजंस ग्रीटिंग 15 अप्रैल को रीलीज हुई है। इसी सिलसिले में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान ये बात बताई।

डिप्रेशन के समय कैमरे के सामने आना मुश्किल

ऐसे मुश्किल समय में जब आप अपने माता पिता और बेटे को खो दें, तो डिप्रेशन के कारण कैमरे के सामने आना मुश्किल होता है। उन्होंने बताया इस फिल्म की शूटिंग करना मेरे जीवन का सबसे मुश्किल काम रहा है।

ये मेरे लिए बुरे सपने जैसा था

इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि, मैंने एक ही टाइम में अपने माता पिता और बेटे को खोने का सामना किया है।  ये मेरे लिए किसी बुरे सपने जैसा था। मैं ऐसे ही बुरे हाल में जी रही थी। सेलिना कहती हैं, अपनी जिंदगी की सबसे कीमती चीजों को खोने के बाद कभी भी जीवन में शांति नहीं मिल सकती। मेरे जीवन के 3 सबसे कीमती चीज एक ही समय में मुझे छोड़कर चले गए। पिता गुजरे ही थे कि माता भी चली गईं। वे बताती हैं, मेरे माता पिता काफी यंग थे। और वे दोनों एक मिलट्री आर्मी कपल थे। सेलिना कहती हैं, सच तो यही है कि जिसने अपने माता पिता को एक साथ खोया हो, वो कभी गम से बाहर आ ही नहीं सकता है। हालांकि इस फिल्म ने मेरी थोड़ी बहुत मदद की है।

पति का मिला सपोर्ट

सेलिना कहती हैं, इसी बीच मेरे पति को नौकरी छोड़नी पड़ी। क्योंकि मैं काफी ज्यादा डिप्रेशन में थी। आखिर में हमें दुबई छोड़ना पड़ा। इसके अलावा हमारे पास कोई दूसरा रास्ता नहीं था। फिर मेरे पति ने मुझसे कहा कि ऑस्ट्रिया जाते हैं, ताकि मेरे लिए सब ठीक हो जाए।  उन्होंने मेरी काफी मदद की है। ऐसे समय में पति का सपोर्ट मिलना बहुत ज्यादा मायने रखता है।

मां की आखिरी इच्छा थी- मुझे फिल्मों में देखना

इंटरव्यू के दौरान सेलिना ने मुझे बताया, मेरी मां मुझे फिल्मों में फिर से देखना चाहती थीं। ये मेरी मां की आखिरी इच्छा थी। रामकमल मुखर्जी ने दुबई में मुझे इसकी कहानी सुनाई थी। इसमें मुझे मां-बेटी के बीच का रिश्ता सबसे अहम लगा। कहीं ना कहीं ये मेरे लिए बड़ा संकेत था। इसलिए मैंने इस फिल्म को कर लिया।

बेटे को हर्ट की बीमारी

सेलिना की शादी 2011 में पीटर हाग से हुई थी। और सेलिना ने 2012 में जुड़वा बच्चों को जन्म दिया। इन दोनों का नाम विंस्टन और विराज रखा। इसके पांच साल बाद 2017 में सेलिना ने दोबारा ट्विंस को जन्म दिया। और इनका नाम आर्थर और शमशेर रखा। लेकिन सितंबर 2017 में शमशेर का हार्ट की बीमारी के कारण निधन हो गया।

Back to top button