बॉलीवुड

देखे कितनी बदल गई ‘बजरंगी भाईजान’ की मुन्नी, लॉकडाउन के दिनों में कर रही ये काम

साल 2015 में एक बहुत ही प्यारी फिल्म आई थी बजरंगी भाईजान (Bajrangi Bhaijaan). इस फिल्म में सलमान खान (Salman Khan) के साथ एक छोटी बच्ची मुन्नी मुख्य भूमिका में थी. इस फिल्म के बाद ये बच्ची बड़ी फेमस हो गई थी. इस बच्ची का असल नाम हर्शाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) हैं. कबीर खान द्वारा निर्देशित इस फिल्म को रिलीज हुए पांच सालसे अधिक का समय हो गया हैं. ऐसे में फिल्म की मुन्नी यानी कि हर्शाली भी काफी बदल गई हैं. 2008 में जन्मी हर्शाली 12 साल की हो गई हैं. इस बढ़ती उम्र में हर्शाली बेहद स्टाइलिश भी हो गई है. ऐसे में आज हम आपको हर्शाली की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Harshaali Malhotra (@harshaalimalhotra_03) on Feb 21, 2020 at 10:42pm PST

हर्शाली सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं. इन्स्टाग्राम पर तो उन्हें 3 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. हालाँकि हर्शाली के सभी सोशल मीडिया अकाउंट उनकी माँ काजल मल्होत्रा ( Kajal Malhotra) हैंडल करती हैं. हर्शाली अपनी माँ के अलावा पिता विपुल मल्होत्रा (Vipul Malhotra) के भी बेहद करीब हैं. ये दोनों पेरेंट्स अपनी बेटी पर बहुत गर्व करते हैं. देखते ही देखते हर्शाली इन पांच सालों में काफी बड़ी हो गई हैं. हालाँकि उनके चेहरे की क्यूटनेस और मासूमियत अब भी बरकरार हैं.

 

View this post on Instagram

 

Lo aa gayi Lohri ! May this auspicious occasion enlighten your world with warmth of joy, happiness and love. Happy Lohri #happiness #fun #family #festival #happylohri

A post shared by Harshaali Malhotra (@harshaalimalhotra_03) on Jan 12, 2020 at 11:44pm PST

सभी बॉलीवुड सितारों की तरह हर्शाली भी इन दिनों लॉकडाउन की वजह से घर में कैद हैं. ऐसे में वो टाइमपास के लिए घरेलु गेम्स खेलती हैं. इसकी कुछ तस्वीरें भी आपको हर्शाली के इन्स्टाग्राम अकाउंट में देखने को मिल जाएगी.

 

View this post on Instagram

 

Jenga pass time … #21dayslockdown #quarantine #stayhomestaysafe

A post shared by Harshaali Malhotra (@harshaalimalhotra_03) on Apr 3, 2020 at 4:57am PDT

इसके अलावा हर्शाली ने कोरोना वायरस को हारने के लिए देश में लड़ रहे सभी विभागों के लोग जैसे डॉक्टर्स, नर्स, सफाईकर्मी, पुलिसकर्मी इन सभी का दिलसे थैंक यू बोल शुक्रिया भी अदा किया हैं. इसके साथ ही हर्शाली ने लोगो को घर में ही रहने की सलाह देते हुए एक कविता लिखी जो इस प्रकार हैं “पहुंच गई है गिनती हजारों में, इसे लाख मत होने दो, रूक जाऔ अपने घरों में, वतन को राख मत होने दो.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ‘बजरंगी भाईजान’ के अलावा हर्शाली ‘नास्तिक’ नाम की एक फिल्म में भी काम कर चुकी हैं, हालाँकि ये फिल्म अभी तक कुछ कारणों कीवजह से रिलीज नहीं हो पाई हैं. शैलेश वर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में हर्शाली के साथ अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) और मीरा चोपड़ा (Meera Chopra) भी मुख्य भूमिका में हैं.

इस तस्वीर में हर्शाली अपने भाई के साथ लॉकडाउन में घर में मस्ती करती दिखाई दे रही हैं. वैसे आपको हर्शाली का ये अवतार कैसा लगा हमें कमेंट में जरूर बताए.

Back to top button