दिलचस्प

मानो या ना मानो आत्माएं करती हैं लोगों पर हमला, देखकर हो जायेगा आपको यकीन… देखें वीडियो!

भूत, आत्मा, चुड़ैल ये सब आज भी एक रहस्य बने हुए हैं। एक तरफ लोग कहते हैं कि ये सभी होते हैं और हमारे बीच ही रहते हैं। लेकिन दूसरी तरफ यह भी सवाल उठता है कि अगर ये हमारे बीच ही रहते हैं, तो हमें दिखाई क्यों नहीं देते हैं। इसके जवाब में लोगों का कहना होता है कि चुड़ैल तो दिखाई दे भी जाती हैं, लेकिन भूत या आत्मा को नंगी आंखों से देख पाना काफी मुश्किल होता है। इस तरह की बातों से कई बार आत्माओं या भूतों पर से यकीन उठ जाता है।

ना चाहते हुए भी करना पड़ता है भरोसा:

जैसे ही यकीन उठ जाता है, ठीक उसी पल कुछ ऐसी घटनाओं के बारे में सुनने को मिल जाता है या कोई वीडियो दिखाई पड़ जाता है जो ना चाहते हुए भी आत्माओं पर यकीन करने के लिए मजबूर कर देता है। वीडियो देखने के बाद जो लोग भूतों या आत्माओं पर यकीन नहीं करते हैं, वो भी एक बार को चक्कर में पड़ जाते हैं कि अगर ये भूत या आत्मा नहीं है तो आखिर है क्या चीज।

आत्मा ने रोका बच्चे का रास्ता और किया परेशान:

फिल्मों में भूतों और आत्माओं को अक्सर आपने लोगों को परेशान करते हुए देखा होगा, लेकिन आज मैं आपको एक ऐसा वीडियो दिखने जा रहा हूं, जिसमें एक आत्मा ने एक बच्चे को सच में परेशान किया और उसका रास्ता रोका। दरअसल एक छोटा बच्चा पेड़ों के बीच बने रास्ते से गुजर रहा था। तभी अचानक कोई चीज उसका रास्ता रोक लेती है, इससे बच्चा काफी डर जाता है। थोड़ी देर बाद वह चीज उसके रास्ते से हट जाती है। तब जाकर बच्चा वहां से दूर जा पाता है।

वह चीज कुछ और नहीं बल्कि थी एक आत्मा:

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक छोटा लड़का जंगल जैसे दिखाई देने वाले स्थान की खाली जगह से गुजर रहा है। पूरा रास्ता सुनसान दिखाई पड़ता है। वहां एक परिंदा तक नहीं होता है। जैसे ही लड़का आगे बढ़ता है, कोई अदृश्य चीज उसका रास्ता रोकती है। उसे समझ में नहीं आता कि आखिर यह क्या चीज है। हालांकि बाद में cctv कैमरे में देखने पर पता चला कि वह चीज कुछ और नहीं बल्कि एक आत्मा थी।

वीडियो देखें-

Back to top button