बॉलीवुड

टीवी पर फिर लौटी बालिका वधू, छोटी आनंदी का ये अवतार देख कर आप के पसीने छूट जायेंगे

आनंदी का रोल निभाने वाली अविका बहुत बदल चुकी हैं, अब वो पहले से भी ज्यादा फिट और ग्लैमरस हो गईं हैं

लॉकडाउन के चलते 33 साल बाद जहां रामायण फिर से टीवी पर शुरु हुआ है तो वहीं टीवी के कुछ और पुराने सीरियल भी लौट आए हैं।कलर्स का मशहूर शो बालिका वधू भी हाल ही में छोटे पर्दे पर रिटेलीकास्ट किया गया है। साल 2008 में शुरु हुए इस शो ने 8 साल तक लोगों का मनोरंजन किया था। इस शो में आनंदी-जगदीश और दादी सा के किरदार ने लोगों का दिल जीत लिया था। अब एक बार फिर से इस शो के टेलीकॉस्ट होने पर शो की छोटी आनंदी यानि की अविका गौर बहुत खुश हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियोज शेयर कर अपनी खुशी जाहिर की है।

टीवी पर बालिका वधू ने की वापसी

बालिका वधू बाल विवाह पर आधारित कहानी थी जिसमें अविका ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर की शुरुआत की थी। शो के शुरु होने के कुछ दिनों बाद ही आनंदी का नाम सबकी जबान पर चढ़ गया था। इस शो ने ना सिर्फ लोगों का मनोजंरन किया बल्कि इससे काफी कुछ सीखने को भी मिला। अविका ने इंस्टाग्राम पर अपने शो के दो प्रोमो वीडियो जारी किए। सबसे दिलचस्प बात ये है कि इस प्रोमो में अविका बहुत ही क्यूट लग रही थीं क्योंकि तब वो एक प्यारी सी बच्ची थी, लेकिन अब अविका काफी बदल चुकी हैं। अविका अब पहले से कहीं ज्यादा ग्लैमरस औऱ फिट दिखने लगी हैं।

 

View this post on Instagram

 

@colorstv @official_sphereorigins

A post shared by Avika (@avikagor) on


8 साल चले इस शो में आनंदी का किरदार निभाने वाली अविका टीवी की हॉट एक्ट्रेसेज में से एक मानी जाती हैं। कुछ समय पहले आईं उनकी तस्वीरें इस बात की गवाह हैं कि वो और भी ज्यादा फिट और स्टाइलिश हो गई हैं। शो के वक्त अविका की उम्र काफी कम थीं, लेकिन शो के बाद उनमें काफी बदलाव देखने को मिला। सोशल मीडिया पर अपने लुक्स के कारण भी अविका काफी चर्चा में रहती हैं। बता दें कि अविका ने कुछ समय पहले ही अपना वजन कम किया था जिसके बाद वो और फिट और खूबसूरत लगने लगीं।

बेहद ग्लैमरस दिखने लगी हैं अविका


अविका के टीवी करियर की बात करें तो आनंदी के किरदार में उन्हें सबसे ज्यादा पसंद किया गया। इस शो में जब 5 साल का लीप लिया गया तो छोटी आनंदी बड़ी हो गई और अविका ने शो को अलविदा कह दिय़ा। इसके बाद बड़ी आनंदी का किरदार प्रत्युषा बनर्जी ने निभाया था जिन्हें दर्शकों का प्यार थोड़ी मेहनत के बाद मिला। ऐसा इसलिए क्योंकि आनंदी के किरदार में लोग अविका को देखने के आदि हो चुके थे।

 

View this post on Instagram

 

I desire therefore I exist. Outfit: @navya.marouthu Pc: @crafty_chandu Makeup : @panduchalapathi @fiorrcosmetics

A post shared by Avika (@avikagor) on


इस शो के अलावा अविका शो राजकुमार आर्यन में नजर आईं थी। इसमें उन्होंने राजकुमारी भैरवी के बचपन के रोल निभाया था। हालांकि ये शो कुछ खास चला नहीं। इसके कुछ समय बाद ही अविका ससुराल सिमर का में नजर आई थी। इस शो में वो सिमर यानि की दीपिका कक्कड़ की छोटी बहन बनी थी। हालांकि कहानी में ट्विस्ट तब आया जब शो में रोली का किरदार निभाने वाली अविका सिमर की जेठानी बन गईं। इस शो के वक्त भी अविका की उम्र कम थी ऐसे में एक शादीशुदा महिला के रोल करने के चलते उन्हें आलोचना का भी सामना करना पड़ा। हालांकि कुछ वक्त बाद उन्हें दर्शकों ने इस रोल में भी अपना लिया। फिलहाल अविका लॉकडाउन में फ्री टाइम इन्ज्वॉय कर रही हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close