बॉलीवुड

उर्वशी ने शेयर की थ्रोबैक तस्वीरें, ब्लैक ड्रेस से लेकर बेडरूम तक की फोटो ने बढ़ाया तापमान

कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत में 21 दिनों का लॉकडाउन कर दिया है. 14 अप्रैल तक किसी को भी घर से बाहर जाने की अनुमति नहीं है और इस दौरान जो व्यक्ति बाहर दिख रहा है, उस पर पुलिस द्वारा कड़ी कार्रवाई की जा रही है.

भारत में अब तक कोरोना मरीजों की संख्या 5000 के पार पहुंच गयी है, जिसमें से 166 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. इस लॉकडाउन के बीच सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलेब्स काफी एक्टिव हैं. वह आये दिन अपनी फोटोज या विडियोज शेयर कर रहे हैं, ताकि फैंस को एंटरटेनमेंट मिलता रहे. इसी बीच उर्वशी रौटेला का एक पोस्ट काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह ब्लैक ऑउटफिट में नजर आ रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

☁️????; ??????☁️ . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . #love #UrvashiRautela

A post shared by URVASHI RAUTELA ??Actor?? (@urvashirautela) on


उर्वशी द्वारा शेयर की गयी तस्वीरों में उनका खूबसूरत अंदाज देखने को मिल रहा है. ये तस्वीरें इसी साल फरवरी महीने में ली गयी थीं. एक बार फिर लॉकडाउन के बीच उर्वशी ने इन तस्वीरों को अपने फैंस के साथ शेयर किया है.

इसके साथ ही उर्वशी की एक थ्रोबैक फोटो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. इस तस्वीर में एक्ट्रेस बेड पर पोज देते हुए दिखाई दे रही हैं. फोटो में उर्वशी का हॉट एक्सप्रेशन फैंस का दिल चुरा रहा है. उर्वशी के इस फोटो पर खूब लाइक्स आये हैं. साथ ही लोगों ने इस पर अपनी ढेरों प्रतिक्रियाएं भी दी है.


फोटो को शेयर करते हुए उर्वशी ने लिखा है, ‘बेस्ट कैप्शन विन्स’. बीते दिनों एक्ट्रेस ने नीली बिकिनी में अपनी एक फोटो शेयर करते हुए लोगों को कोरोना से बचने का संदेश भी दिया था. तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा था “मुस्कुराहट फैलाओ, रोगाणु नहीं”.


भले ही उर्वशी फिल्मों में ज्यादा एक्टिव न हों, लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह आये दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरें-विडियो शेयर करती रहती हैं, जो उन्हें लाइमलाइट में ले आती है. हाल ही में उर्वशी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं, जिनमें वह फिल्म ‘भूल भुलैया’ की ‘मंजुलिका’ के गेटअप में दिख रही थीं.


इस तस्वीर को देखने के बाद फैंस ने कयास लगाने शुरू कर दिए थे कि शायद वह फिल्म की रीमेक में नजर आ सकती हैं और इसमें उन्हें मंजुलिका का किरदार मिला है. हालांकि, एक्ट्रेस ने इस खबर को लेकर अभी तक कोई खुलासा नहीं किया है. बता दें, फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ में कार्तिक आर्यन नजर आने वाले हैं.

करियर पर नजर डालें तो उर्वशी ने फिल्म ‘सिंह साहब द ग्रेट’ से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था. अब तक वह बॉलीवुड की कुछ गिनी-चुनी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. उर्वशी ने 2015 मिस यूनिवर्स कांटेस्ट में भारत का प्रतिनिधित्व किया था. आखिरी बार वह कॉमेडी फिल्म ‘पागलपंती’ में नजर आई थीं.

पढ़ें आज तक रिलीज नहीं हुई इस फिल्म से वायरल हुआ ऐश्वर्या राय का विडियो, सोशल मीडिया पर मचा दी है धूम

यह भी पढ़ें जब पिता के पैसों को कागज समझ सलमान ने जला दी थी 1 महीने की सैलरी, सलीम खान ने यूं सिखाया था सबक

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक व शेयर करना न भूलें.

Back to top button