बॉलीवुड

लॉकडाउनः फिल्मी सितारों ने घर की छत से बना डाला ये गाना, पीएम मोदी भी वीडियो में आए नजर

6 लाख से भी ज्यादा बार देखा गया है ये सॉन्ग, पीएम मोदी ने ट्वीटर पर किया शेयर

कोरोना वायरस के खिलाफ देश की जंग जारी है। लॉकडाउन के समय में आम जनता से लेकर बड़े बड़े स्टार्स भी अपने घरों में बैठने को मजबूर हैं। हालांकि पीएम मोदी ने 2 बार जनता का उत्साह बढ़ाने के लिए और हमारी सेवा में लगे लोगों को धन्यवाद करने के लिए एक दिन ताली बजवाई और एक दिन दिए जलाने को कहा। अब फिल्म इंडस्ट्री के लोगों ने भी मिलकर एक गाना बनाया है जिसमें वो लोगों को प्रोत्साहित करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को पीएम मोदी ने अपने ट्वीटर हैंडल पर शेयर किया है और इसकी जमकर तारीफ भी की है।

घर की छत पर सितारों ने बनाया वीडियो

बता दें की देश के लोगों का हौसला बढ़ाने के लिए फिल्म इंडस्ट्री ने एक बेहद ही प्यारा गीत तैयार किया है जिसमें कई मशहूर सितारे देखे जा सकते हैं। इस गाने में कार्तिक आर्यन, विक्की कौशल, अक्षय कुमार, भूमि पेडनेकर, कृति सेनन जैसे कई कलाकार हैं। ये वीडियो इन एक्टर्स ने अपने अपने घर की छतों, बालकनियों और कमरों में रिकॉर्ड किया है। इस गाने की शुरुआत में पीएम मोदी भी नजर आए हैं।

इस गाने के बोल हैं ….फिर मुस्कराएगा इंडिया, फिर जीत जाएगा इंडिया, भारत लड़ेगा और भारत जीतेगा। ये गाना यू ट्यूब पर दूसरे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है और दर्शकों ने इस गाने को पसंद भी किया है। इस गाने को 6 लाख से भी ज्यादा बार देखा गया है। ये गाना सिर्फ आम लोगों को ही नहीं बल्कि पीएम मोदी को भी काफी पसंद आया है। इस गाने की तारीफ करते हुए पीएम मोदी ने इसे ट्विटर पर शेयर किया है। पीएम ने लिखा फिर मुस्कराएगा इंडिया, फिर जीत जाएगा इंडिया…..फिल्म इंडस्ट्री की तरफ से ये बहुत शानदार पहल है।

पीएम मोदी ने भी की गाने की तारीफ


बता दें की इस गाने को बनाने की शुरुआत Jjust music ने की और सितारें इसमें साथ आए। इस गाने को मशहूर सिंगर विशाल मिश्रा ने गाया है और कंपोज भी किया है। मुस्कराएगा इंडिया की लियरिक्स कौशल किशोर ने लिखे हैं। ये गाना Jjust music के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। गाने के बोल अच्छे हैं और ऐसा पता चल रहा है की फिल्म इंडस्ट्री अपने फैंस का हर हाल में मनोरंजन करना चाहती है। अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर पर लिखा की हम सभी को एकजुट होने की जरुरत है और फिर मुस्कराएगा इंडिया। अपने परिवार दोस्तों के साथ इसे शेयर करें।

गौरतलब है की जबसे लॉकडाउन हुआ है बड़े बड़े सिलेब्रिटिज भी अपने घरों में कैद होकर आम लोगों की तरह काम करते नजर आ रहे हैं। एक तरफ कैटरीना ने बर्तन धूलने और घर में झाड़ू लगाती दिखीं तो वहीं जरीन खान भी अपनी बालकनी साफ करते हुए नजर आई थीं। कोई घर की सफाई कर रहा है तो कोई खाने पीने का सामान बना रहा है। सिर्फ ये ही नहीं ये स्टार्स अपने फैंस के साथ साथ करोड़ों देशवासियों को हिम्मत बंधाने का काम कर रहे हैं। बता दें की 24 मार्च के रात 12 बजे से लॉकडाउन की घोषणा 21 दिनों के लिए कर दी थी जिसे खत्म होने में फिलहाल एक हफ्ता बाकी है।

Back to top button