बॉलीवुड

लॉकडाउन में बच्चों साथ ये क्या कर रहे क्रिकेटर्स? किसी ने काटे बेटे के बाल तो कोई ले रहा मसाज

कोरोना वायरस (Corona Virus) का प्रकोप थमने का नाम नहीं ले रहा हैं. भारत में इसके अभी तक 4000 से ज्यादा मरीज सामने आ चुके हैं. ये वायरस अब तक इंडिया में 114 लोगो की जान भी ले चूका हैं. कोविड-19 नाम का ये वायरस आम फ़्लू की तुलना में तीन गुना ज्यादा तेजी से फैलता हैं. यही वजह हैं कि इसे फैलने से रोकने के लिए पुरे देश में 21 दिनों का लॉकडाउन चल रहा हैं. इस लॉकडाउन की वजह से सभी अपने घरो में कैद होकर रह गए हैं. फिर वो कोई आम आदमी हो या बड़ा सितारा. इस एकांतवास के समय में आप सभी ने अभी तक बॉलीवुड सितारों के कई विडियो देखे होंगे जिसमे वे घर में अलग अलग काम करते नजर आ रहे हैं. अब आज हम आपको भारतीय क्रिकेटर्स की निजी लाइफ की कुछ झलकियाँ दिखाने जा रहे हैं.

इस लॉकडाउन में एक चीज जो अच्छी हो रही हैं वो ये कि हम सभी को अपने परिवार के साथ बेहतरीन समय बिताने का मौका मिल रहा हैं. ऐसे में इंडियन क्रिकेटर्स भी इस मौके का लाभ उठाते हुए घर में अपने बच्चों के साथ बहुत बढ़िया समय बिता रहे हैं. आज हम तस्वीरों और विडियोज के माध्यम से इनकी पर्सनल लाइफ पर एक नज़र डालेंगे.

सुरेश रैना (Suresh Raina)

सुरेश रैना इस लॉकडाउन में अपनी बेटी ग्रेसिया रैना (Gracia Raina) के साथ क्रिकेट खेल रहे हैं. रैना की आईपीएल टीम चेन्नै सुपर किंग्स (CSK) द्वारा पोस्ट किए गए विडियो में वे एक बच्चे के लिए गेंदबाजी करते हैं तो वहीं उनकी बेटी ग्रेसिया एम्पायरिंग करती नजर आती हैं.

शिखर धवन (Shikhar Dhawan)

क्रिकेट की दुनिया के गब्बर सिंह यानी शिखर धवन ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक बड़ी मजेदार तस्वीर साझा की हैं. इस तस्वीर में वे अपने बेटे जोरावर धवन (Zoravar Dhawan) के साथ सोफे पर बैठे हैं. इसे मीम का रूप देते हुए शिखर कैप्शन में लिखते हैं ‘गोलमाल हैं भाई सब गोलमाल हैं.’ दरअसल शिखर ने अपने बेटे को भी अपना हेयरकट दे दिया जिस पर उन्होंने एक मजेदार मीम बनाया हैं.

यूसुफ पठान (Yusuf Pathan)

लॉकडाउन पीरियड में क्रिकेटर यूसुफ पठान आराम फरमाते हुए अपने बेटे को मसाज करना सिखा रहे हैं. उनका ये विडियो सोशल मीडिया पर बहुत पसंद किया जा रहा हैं.

 

View this post on Instagram

 

No love is greater than that of a father for his son. #fatherson #love #stayhomestaysafe

A post shared by Yusuf Pathan (@yusuf_pathan) on

रोहित शर्मा (Rohit Sharma )

बेहतरीन बल्लेबाज रोहित शर्मा इस दौरान अपनी बेटी समायरा के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिता रहे हैं. इस तस्वीर में उनकी बेटी पापा की गोद में आराम फरमा रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

Mine ❤️

A post shared by Ritika Sajdeh (@ritssajdeh) on

ऋद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha)

हमारे ऋद्धिमान साहा जी इस खाली समय में बेटे के साथ मस्ती कर रहे हैं. इस फोटो में उनका बेटा बड़ा ही क्यूट लग रहा हैं.

महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni)

धोनी की बेटी जीवा सोशल मीडिया पर किसी स्टार से कम नहीं हैं. उसकी हर तस्वीर या विडियो हमेशा वायरल होते रहते हैं. इस विडियो में जीवा पापा धोनी के साथ घर की साफ़ सफाई करवा रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

❤️

A post shared by Sakshi Singh Dhoni (@sakshisingh_r) on


वैसे आपको इनमे से सबसे ज्यादा अच्छी जोड़ी किसकी लगी हमें कमेंट में जरूर बताए.

Back to top button