नई दिल्ली – अभी कुछ दिनों पहले एक लड़की ने खुद को जयललिता की बेटी होने का दावा किया था, जो झूठ साबित हुआ। अब एक शख्स ने तमिलनाडु की स्वर्गीय मुख्यमंत्री का पुत्र होने का दावा किया है। आपको बता दें कि जयललिता को बुखार के बाद 22 सितंबर 2016 को अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अस्पताल में 72 दिन तक रहने के बाद 5 दिसंबर को उनका निधन हो गया। उनकी मौत से राज्य में राजनीतिक हलचल पैदा हो गई और AIADMK OPS, शशिकला और दीपा के गुटों में बट गई। Jayalalithaa’s so called son claims her property.

जयललिता की बेटी ने मचा दी थी सियासी हलचल –

Jayalalithaa son claim to her property

राज्य में OPS पार्टी और अन्य राजनीतिक पार्टियां विरोध कर रही हैं और दिवंगत मुख्यमंत्री की मौत की न्यायिक जांच करने की मांग कर रही हैं, जो अभी तक नहीं हुई हैं। इस बीच प्रियालक्ष्मी नामक एक महिला ने दावा किया कि वह MGR और जयललिता की बेटी थीं। हालांकि, पुलिस ने उसके दावे को धोखा साबित किया और उसे “धोखाधड़ी” के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया। इन सभी हंगामों के बीच ईरोड के निवासी कृष्णमूर्ति ने राज्य के मुख्य सचिव के पास शिकायत दर्ज की है कि वह जयललिता के बेटे हैं। कृष्णमूर्ति ने आरोप लगाया कि वह अपने दत्तक मां-बाप के साथ जयललिता के दोस्त वनिथममनी के घर में रहते हैं और वो 14 सितंबर 2016 को पीओस गार्डन में जयललिता के यहां चार दिन तक रहे।

इस शख्स ने खुद को बताया अरबों की संपत्ति का हकदार –  

Jayalalithaa son claim to her property

उन्होंने कहा, “मेरी मां मुझे दुनिया के सामने अपने बेटे के रूप में पेश करना चाहती थी और इसी बात को लेकर उनके और शशिकला के बीच बहस शुरू हो गई। शशिकला ने 22 सितंबर को मेरी मां को सीढ़ियों से नीचे धकेल दिया और उन्हें मार दिया।” आपको बता दें की 68 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कहने वाली जयललिता अपने पीछे 113,73,38,586 कीमत की संपत्ति छोड़ गई हैं। अब तमिलनाडु के साथ-साथ पूरे देश में जोरों पर चर्चा हो रही है कि जब जयललिता का इस दुनिया में कोई था ही नहीं, तो उनकी करोड़ों रुपये की संपत्ति का हकदार आखिर कौन होगा? लेकिन इस शख्स के दावे से नया विवाद पैदा हो गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.