बॉलीवुड

सितारों के कुकिंग वीडियो पर भड़की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा, दिया ने दिया करारा जवाब

पूरी दुनिया इस वक्त कोरोना वायरस के संकट से बुरी तरह जूझ रही है। हमारे देश पर भी इस समय कोरोना वायरस का खतरा मंडरा रहा है। पिछले कुछ दिनों में संक्रमण बढ़ने से इसका खतरा और ज्यादा बढ़ गया है। अभी तक वायरस से 3500 से अधिक लोग संक्रमित हो चुके हैं, तो वहीं 70 से अधिक मौतों की पुष्टि भी हो चुकी है। यही वजह है कि 21 दिनों का लॉकडाउन घोषित किया गया है। इस लॉकडाउन के दौरान लोग अपने घरों में हैं। इसी बीच बॉलीवुड सेलिब्रिटी की बात करें तो वे भी इस वक्त अपने घरों में ही समय बिता रहे हैं। और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं। इनकी बात करें तो ये अक्सर अपने फोटोज और वीडियोज के माध्यम से अपने फैंस का एंटरटेनमेंट कर रहे हैं।

इन दिनों बी टाउन के कई स्टार्स अपने घरों की सफाई करते हुए सोशल मीडिया पर देखे जा सकते हैं। तो कुछ लोग अपना वर्कआउट करते हुए फोटो अपलोड कर रहे हैं। इनके अलावा कुछ स्टार्स का कुकिंग हुए वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा वायरल हो रहा है। लेकिन इन सबसे इतर टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के कुकिंग वीडियो पर अपनी नाराजगी जताई है। उन्होंने ट्वीट कर अपना गुस्सा जताया है। तो आइये जानते हैं सानिया ने ट्वीट में क्या लिखा है।

सानिया मिर्जा बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के खाना बनाने वाले वीडियो पर नाराजगी जताते हुए कहती हैं,  ‘ केवल इतना ही कहना था कि सैकड़ों, हजारों लोग ऐसे हैं, जो इस दुनिया में भूख की वजह से मर रहे हैं। वे लोग दिन भर खाने के लिए संघर्ष करते हैं। ताकि अगर उनका भाग्य हो तो एक वक्त का खाना नसीब हो जाए।’  इस तरह से सानिया मिर्जा बी-टाउन सेलेब्स से नाराज हैं।  वे कहती हैं कि एक तरफ जहां हमारे देश के गरीब खाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं, तो दूसरी तरफ हमारे सेलिब्रिटीज, देश के ऐसे संकट के समय में खाना बनाने का वीडियो शेयर कर रहे हैं। बता दें कि सानिया अक्सर देश के मुद्दों पर सोशल मीडिया के जरिए अपनी राय रखती हैं।


सानिया के इस ट्वीट के बाद, अलग अलग प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। इसी बीच अभिनेत्री दिया मिर्जा ने भी एक ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। दिया ने लिखा, ‘सानिया मैं आपको बता नहीं सकती कि, मैंने इस बारे में कितनी बार सोचा…खासकर इंस्टाग्राम पर ऐसे पोस्ट। इसके आगे दिया लिखती हैं – लेकिन हर किसी का मुकाबला करने का अपना अलग तरीका होता है। वो कहती हैं- एक चीज जो मैं इस समय रोज सीख रही हूँ, वो ये है, ये जजमेंट पास करने का समय नहीं है। तो सबसे अच्छा है, हम अपना काम करें और अपना रास्ता खोजें।

दिया मिर्जा के इस बात पर बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक, यामी गौतम ने भी अपनी सहमति जताई है। उन्होंने ट्वीट कर कहा है- मैं सहमत हूँ, दिया। हर कोई गरीबों की सहायता के लिए अपनी ओर से मदद कर रहा है।  कोरोना संकट के कारण पूरे देश में लॉकडाउन है। ऐसे समय में कोई क्या करना चाहता है, ये उन्हीं पर छोड़ देना चाहिए। उन्हें केवल सकारात्मकता और प्रयास करने दें।

Back to top button