समाचार

नर्सों के सामने नंगे होकर घूमने वाले जमात के 6 लोगों पर केस दर्ज, अस्पताल में हुई पुलिस की तैनाती

तबलिगी जमात है यह या फिर सूअरों की जमात है? ये गंदगी इंसानों के बिच रहने के लायक नही है।

गाजियाबाद के एमएमजी अस्पताल में नर्सों के साथ तबलीगी जमात के लोगों ने बदतमीजी की थी. गुरुवार को अस्पताल के सीएमओ ने जिले के डीएम से शिकायत की थी कि हॉस्पिटल में बनाए गए क्वारंटाइन सेंटर में भर्ती तबलीगी जमात के लोग नर्सों के साथ बदतमीजी कर रहे हैं. इस शिकायत के बाद पुलिस अस्पताल पहुंची और मामले की जांच की. सीएमओ ने शिकायत में कहा था कि क्वारंटाइन में रखे गए तबलीगी जमात के लोग महिला नर्सों के सामने बिना पैंट के घूम रहे हैं. वह नर्सों को भद्दे-भद्दे इशारे व कमेंट कर रहे हैं. साथ ही बार-बार बीड़ी और सिगरेट की भी डिमांड कर रहे हैं. जिसके बाद 6 लोगों पर एफआईआर दर्ज हुई है. इस मामले के बाद इन्हें एमएमजी अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड से राजकुमार गोयल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी में शिफ्ट कर दिया गया है.

6 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

जैसे ही डीएम तक मामले की शिकायत पहुंची उन्होंने पुलिस को तुरंत जांच करने के आदेश दिए. इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 6 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया. गाजियाबाद के एसएसपी कलानिधि नैथानी के मुताबिक उन्हें चीफ मेडिकल सुप्रीटेंडेंट द्वारा एक पत्र मिला था, जिसमें आरोप लगाया गया कि एमएमजी अस्पताल में भर्ती तमलीगी जमात के मरीज अस्पताल कर्मियों के साथ दुर्व्यवहार कर रहे थे. जिसके बाद उनके खिलाफ आईपीसी की धारा  354, 294, 509, 269, 272 और 271 के तहत एफआईआर दर्ज की गयी है. साथ ही यह भी सुनिश्चित किया गया है कि मामले की निष्पक्ष जांच की जायेगी.

पुलिस व सरकारी कर्मचारियों पर भी थूका

इससे पहले भी खबरें आई थीं कि तमलीगी जमात के लोग बसों में बैठते समय पुलिस व सरकारी कर्मचारियों पर थूक रहे थे. बता दें, बीते बुधवार सुबह तक तकरीबन दो हजार से ज्यादा जमातियों को निजामुद्दीन स्थित मरकज की इमारत से निकाला गया था. इनके रवैये से एलएनजीपी हॉस्पिटल प्रशासन भी तंग आ चुका है. ये जांच में सहयोग नहीं कर रहे, जिसके चलते अस्पताल में पुलिस की तैनाती की गयी है.

पढ़ें कोरोना: जान जोखिम में डाल काम कर रहे सफाईकर्मी पर बरसाए फूल, नोटों की माला से किया वेलकम

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक व शेयर करना न भूलें. 

Back to top button