बॉलीवुड

लॉकडाउन के बीच सुष्मिता सेन के भाई-भाभी ने शेयर की इंटीमेट तस्वीरें, यूजर्स ने लगाई लताड़

हाल ही में सुष्मिता के भाई राजीव सेन ने टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा से शादी करके खूब सुर्खियां बटोरी थी. बता दें, राजीव सेन फैशन इंडस्ट्री में काफी पॉपुलर हैं और इनका कपड़ों का एक्सपोर्ट इम्पोर्ट का बिजनेस है. फिल्मों ने न रहते हुए भी राजीव बहुत हैंडसम हैं और अपने लुक्स के आगे बड़े-बड़े हीरो को मात दे सकते हैं. बता दें, राजीव ने टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस चारू असोपा से शादी की है. शादी के बाद दोनों लगातार किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में रहते आये हैं.

राजीव सेन से शादी करने से पहले चारू का नाम एक टीवी एक्टर के साथ खूब जोड़ा गया था. बता दें, ‘मेरे अंगने में’ काम करने के दौरान चारु असोपा और नीरज मालवीय को प्यार हो गया था. दोनों सीरियल में भाई-बहन का रोल निभाते थे. हालांकि, बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया और चारु ने राजीव से शादी कर ली.

बीते दिनों दुनिया भर में कोरोना वायरस का संक्रमण जिस तरीके से फैला है और नए मामले तेजी से सामने आते जा रहे हैं, ऐसे में दुनिया के अन्य देशों की तरह भारत में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से 21 दिनों के लॉकडाउन की घोषणा कर दी गई है. लॉकडाउन की स्थिति में किसी को भी घर से बाहर निकलने की अनुमति नहीं है.

 

View this post on Instagram

 

We are happy being quarantined . ❤️😍 #stayhome #staysafe.

A post shared by Charu Asopa Sen (@asopacharu) on


ऐसा इसलिए किया गया है ताकि कोरोना वायरस के संक्रमण के बढ़ते हुए चेन को रोका जा सके. अब जब घर से बाहर निकलने की पूरी तरह से मनाही है तो ऐसे में लोग घरों में ही कैद होकर समय बिता रहे हैं. इसी बीच राजीव सेन और उनकी पत्नी की कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आई है, जिस वजह से वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं.

दरअसल, सोशल मीडिया पर राजीव और चारू की कुछ इंटीमेट तस्वीरें वायरल हो रही हैं. विअरल हो रही इन तस्वीरों में राजीव शर्टलेस दिखाई दे रहे हैं, वहीं उनकी बीवी चारू नाइट सूट में दिख रही हैं. दोनों एक-दोसोरे को किस करते हुए काफी क्लोज दिखाई दे रहे हैं. लेकिन लगता है ट्रोलर्स को ये तस्वीरें पसंद नहीं आईं और वह उन्हें ट्रोल करने लगे.

 

View this post on Instagram

 

in love with quarantined days 😘❤️ Ain’t you ? #stayhome

A post shared by Rajeev Sen (@rajeevsen9) on


राजीन ने इन तस्वीरों को अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा है, “इन दिनों में मैं प्यार में क्वारंटीन हूं और आप?”. वहीं, चरुं ने भी अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा है, “क्वारंटीन में हम खुश हैं.”. अगर हालात सामान्य होते तो बात और होती, लेकिन आज भारत में जिस तरह की स्थति है उसे द्केहते हुए लोग उन्हें इस तरह की तस्वीरें शेयर न करने की सलाह दे रहे हैं.

कुछ यूजर्स कह रहे हैं कि प्राइवेट मोमेंट की नुमाइश करने की क्या जरूरत है. वहीं, कुछ ने कहा कि यदि ये तस्वीरें घरवाले देख लें तो क्या होगा. कुछ लोग तो यह भी कहने लगे कि निजी तस्वीरों को सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट करने से बचना चाहिए.

बता दें, यह पहली बार नहीं है जब ऐसी तस्वीरों की वजह से राजीव और चारु यूजर्स के निशाने पर आये हैं. इससे पहले भी इस तरह की तस्वीरें पोस्ट करके दोनों ट्रोल हो चुके हैं. कुछ टाइम पहले दोनों ने कार में रोमांस करते हुए तस्वीरें पोस्ट की थीं, जिसके बाद लोगों ने इन्हें खूब खरी खोटी सुनाई थी.

पढ़ें सुष्मिता सेन ने खोज ली ‘कोरोना वायरस’ से बचने की दवा, 100 प्रतिशत हैं असरदार

Show More

Related Articles

Back to top button
Close