बॉलीवुड

किसी ने जबरन छुआ तो कोई गलत जगह हाथ रखने लगा, इन 10 सितारों के साथ फैंस ने की थी बदतमीजी

भारत में फ़िल्मी सितारों की बड़ी वेल्यु हैं. लोग इनकी एक झलक पाने को बेताब रहते हैं. हर किसी का अपना एक फेवरेट सितारा जरूर होता हैं. ऐसे में जब इन फैंस का अपने फेवरेट स्टार से आमना सामना होता हैं तो उनकी ख़ुशी भी सांतवे आसमान पर होती हैं. हालाँकि कई बार ये फैंस इतने बावले हो जाते हैं कि अपनी सीमा में रहना भूल जाते हैं. वे ये नहीं समझ पाते हैं कि इन सितारों की भी एक प्राइवेट लाइफ और पर्सनल स्पेस होता हैं. इस चक्कर में कई बार ये फैंस सितारों के साथ बदतमीजी करने पर भी उतर आते हैं. आज हम आपको इसी तरह की कुछ घटनाओं के बारे में बताने जा रहे हैं.

जॉन अब्राहम

‘फ़ोर्स’ फिल्म के प्रमोशन के दौरान जॉन इंदौर आए हुए थे. यहाँ उनके एक फैन ने जॉन को इम्प्रेस करने के लिए तेज रफ़्तार में बाइक दौड़ाई थी और गिर गया था. तब जॉन उस फैन की मदद को दौड़े थे और उसकी मरहमपट्टी भी की थी. हालाँकि इसके बाद जॉन ने उस फैन को एक चाटा मारा था और उसकी मम्मी से फोन पर शिकायत भी की थी.

डिंपल कपाड़िया

राजेश खन्ना से ब्याह रचाने के बाद डिंपल एक बार दोस्तों के साथ फिल्म देखने गई थी. वहां कुछ लड़कों ने उन्हें छेड़ा था. इस पर डिंपल को इतना गुस्सा आया था कि उन्होंने लड़के की कॉलर पकड़ उन्हें ताबड़तोड़ गालियाँ दी थी.

प्रियंका चोपड़ा

अंजाना-अंजानी फिल्म की शूट के दौरान एक फैन अचानक प्रियंका के पीछे से आया था और उनका हाथ पकड़ फोटो खिचवाने की विनती करने लगा था. इस बात पर प्रियंका इतनी नाराज हुई कि बिना किसी देरी के उन्होंने उसे एक थप्पड़ जड़ दिया था.

विद्या बालन

एक फैन ने विद्या से सेल्फी लेने का आग्रह किया था. विद्या तैयार तो हो गई थी लेकिन वो बिना इजाजत विद्या के ऊपर हाथ रखने लगा था. विद्या ने उसे ऐसा करने से दो बार मना किया. लेकिन जब फैन फिर भी नहीं माना तो विद्या वहां से बिना सेल्फी खिचवाए ही चली गई थी.

कैटरिना कैफ

बात 2005 की दुर्गा पूजा की हैं. कैटरिना कोलकाता ये पूजा अटेंड करने आई हुई थी. हालाँकि इस दौरान भीड़ उनपर टूट पड़ी थी. सिक्योरिटी वालों ने कैटरिना को जैसे तैसे बाहर निकाला जरूर था लेकिन इस बीच उनके साथ थोड़ी बहुत छेड़छाड़ हो गई थी.

अनुष्का शेट्टी

2015 में अनुष्का शेट्टी तिरुमाला मंदिर से दर्शन कर लौट रही थी. इस दौरान भीड़ ने उन्हें सेल्फी और फोटो लेने के चक्कर में घेर लिया था. इस बीच किसी ने उन्हें जबरन छूने की कोशिश की थी.

सुष्मिता सेन

सुष्मिता के साथ छेड़छाड़ के कई मामले हो चुके हैं. इनमे से एक फेमस घटना तब की हैं जब वे पुणे के एक ज्वेलरी स्टोर का इनौगरेशन करने गई हुई थी. यहाँ कुछ मनचले लोगो ने भीड़ का फायदा उठा उन्हें गलत तरीके से छूने की कोशिश की थी.

सोनम कपूर

सोनम जब ‘रांझणा’ फिल्म का प्रमोशन कर रही थी तब फैंस की भीड़ में उनके साथ छेड़खानी हुई थी. ऐसे में उनके सह कलाकार धनुष मदद को आए आए थे और सोनम को जैसे तैसे बाहर निकाला था.

सोनाक्षी सिंहा

2010 में साउथ मुंबई के गांधी मैदान में सोनाक्षी एक इवेंट अटेंड करने आई थी. यहाँ भीड़ में फैंस उन्हें जबरन टच करने की कोशिश कर रहे थे. इस घटना से सोनाक्षी रोने लगी थी.

Back to top button