ब्रेकिंग न्यूज़

कनिका कपूर की सेहत पर हॉस्पिटल के डायरेक्टर ने ज़ारी किया रिपोर्ट, लगातार आइसोलेशन में हैं कनिका

कनिका कपूर (kanika kapoor health update) के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद से वो लगातार आइसोलेशन में हैं. लखनऊ स्थित संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएशन इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेस में डॉक्टर्स उन की निगरानी कर रहे हैं. 20 मार्च  को कनिका यहां एडमिट हुई थी

कोरोना वायरस से ग्रस्त बॉलीवुड की मशहूर सिंगर कनिका कपूर की चौथी कोरोना वायरस टेस्ट रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी। जिसके बाद से कनिका कपूर और उनके परिवार वाले काफी परेशान हो गए थे। हालांकि कनिका कपूर अब बेहतर महसूस कर रही हैं और कनिका कपूर को उम्मीद है कि उनकी अगली कोरोना वायरस की रिपोर्ट नेगिटिव आएगा। कनिका कपूर के मुताबिक वो पहले से बेहतर हैं और आशा करती हैं कि उनकी अगली कोरोनावायरस टेस्ट नेगिटिव आए।


संजय गांधी पोस्टग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस के डायरेक्टर डॉक्टर आर.के धीमान के अनुसार कनिका कपूर में अब कोरोना के कोई भी लक्षण नहीं दिख रहे। डॉक्टर आर.के धीमान के अनुसार मीडिया में कनिका कपूर की सेहत को लेकर जो खबरे फैलाई जा रही हैं वो पूरी तरह से गलत हैं। कनिका की तबीयत पहले से स्थिर और अच्छी है। कनिका अब खाना भी सही से खा पा रही है। आपको बता दें कि कनिका संजय गांधी पोस्टग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस में एडमिट हैं।

गौरतलब है कि कनिका की चार कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आई थी। जिसके बाद से ऐसी खबरें मीडिया में आ रही थी कि कनिका कपूर की सेहत सही नहीं है और इनपर इलाज का असर नहीं दिख रहा है। लेकिन कनिका के डॉक्टर ने इन खबरों को एकदम से गलत बताया गया है।

9 मार्च को लंदन से लौंटी थी

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर 9 मार्च को लंदन से मुंबई लौटी थीं। मुंबई में कुछ दिन रुकने के बाद कनिका लखनऊ अपने माता-पिता के पास चली गई थी। लखनऊ में जाकर कनिका कई सारी पार्टियों में भी शामिल हुईं थी। वहीं कुछ समय बाद इनके अंदर कोरोना वायरस के लक्षण पाए गए थे और जब कनिका ने अपनी जांच करवाई तो इनमें कोरोना वायरस पाया गया। जिसके बाद इन्हें तुरंत अस्पताल में दाखिल कर लिया गया था।

पार्टी में आए थे नेता

कनिका कपूर ने जिन पार्टियों में हिस्सा लिया था। उन पार्टी में कई सारे नेता भी शामिल हुए थे। वहीं कनिका में कोरोना वायरस पाए जाने के बाद इन सभी नेताओं ने अपनी जांच भी करवाई थी। लखनऊ आने के बाद कनिका 200 से अधिक लोगों के संपर्क में आई थी और इनमें से लगभग हर किसी का कोरोना वायरस टेस्ट लिया गया था।

एफआईआर हुई दर्ज

विदेश की यात्रा से आने के बाद खुद को सबसे अगले रखने की जगह कनिका ने खूब सारी पार्टी की थी और कई सारे लोगों से मिली थी। जिसकी वजह से कनिका कपूर के खिलाफ केस भी दर्ज किया गया है। कनिका के खिलाफ लापरवाही बरतने को लेकर उत्तर प्रदेश में कई एफआईआर दर्ज हुई है। हालांकि कनिका ने ये साफ किया है कि उन्होंने एरयपोर्ट पर अपनी स्क्रीनिंग करवाई थी और इस दौरान उनमें कोरोना वायरस के लक्षण नहीं पाए गए थे।

सोशल मीडिया पर किया गया ट्रोल

कनिका की और से बरती गई लापरवाही के लिए उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया गया था और लोगों ने इनकी काफी आलोचना भी की थी।

Back to top button