बॉलीवुड

किसिंग सीन देने से पीछे नहीं हटती ये 6 बॉलीवुड एक्ट्रेस, इस एक्ट्रेस ने तो कर दी थी हद पार

बॉलीवुड के तमाम फिल्मी किस्सों में कई एक्ट्रेसेस के बयान है जिसमें उन्हें किस सीन या रोमांटिक सीन करने से परहेज है। कुछ के साथ जबरदस्ती सीन शूट कराया गया जिसके बारे में एक्ट्रेसेस ने अपने इंटरव्यूज में बताया है। मगर इसी बॉलीवुड में कुछ एक्ट्रेसेस हैं जिन्हें किसिंग सीन से कोई आपत्ति नहीं है और उन्होंने अब तक फिल्मों में ऐसे सीन देने से मना नहीं किया। वे जानती हैं कि ऐसे सीन आज के दर्शकों की डिमांड और लेखक भी स्क्रिप्ट में ऐसे सीन डालते हैं जिन्हें सितारे पर्दे पर उतार देते हैं।

इन एक्ट्रेसेस को नहीं है किस सीन से इंकार

अगर किसी फिल्म एडल्ट या किसिंग सीन आ जाता है तो बहुत से दर्शक फिल्म की निंदा करते हैं। मगर सितारों को इससे आपत्ति नहीं है और आज हम आपको बॉलीवुड की ऐसी ही कुछ अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे जिन्होंने अपनी ज्यादातर फिल्मों में किस सीन दिया और उन्हें इसमें कोई परेशानी नहीं है।

श्रद्धा कपूर

साल 2013 में आई फिल्म आशिकी-2 से अपने करियर की शुरुआत करने वाली श्रद्धा कपूर ने अपनी लगभग हर फिल्म में किस सीन दिया है। श्रद्धा ने बॉलीवुड में एक विलेन, बाग़ी, बाग़ी-3, एबीसीडी-2, स्ट्रीट डांसर जैसी फिल्मों में काम किया है।

आलिया भट्ट

साल 2012 में फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से अपने करियर की शुरुआत कर चुकी आलिया भट्ट ने अपनी हर फिल्म में किस सीन दिया है। इन्होंने हम्टी शर्मा की दुल्हनिया, बद्रीनाथ की दुल्हनिया, डियर जिंदगी, राज़ी, कपूर एंड सन्स जैसी फिल्मों में काम किया है।

सारा अली खान

बॉलीवुड़ की न्यूकमर एक्ट्रेस सारा अली खान ने साल 2018 में फिल्म केदारनाथ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद इन्होंने सिम्बा और लव आजकल-2 जैसी फिल्मों में काम किया। फिल्म सुपरहिट रही और इन तीनों फिल्मों में इनके किस सीन रहे हैं बल्कि लव आजकल-2 में तो इन्होंने कई इंटीमेट सीन भी दिए हैं।

दिशा पटानी

साल 2016 में आई फिल्म महेंद्र सिंह धोनी से अपने करियर की शुरुआत कर चुकी दिशा ने बाग़ी-2, भारत, मलंग जैसी फिल्मों में काम किया है। दिशा पटानी ने हर फिल्म में खुद एक्सपोज किया है और किस सीन के अलावा कई इंटीमेट सीन भी दिए हैं। इन्हें ऐसे सीन्स से कोई परहेज नहीं है।

अनुष्का शर्मा

साल 2008 में फिल्म रब ने बना दी जोड़ी से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने पहली फिल्म में तो किस सीन नहीं दिया। मगर इसके बाद बैंड बाजा बारात, फिल्लौरी, एनएच 24, लेडीज वर्सेज रिकी बहल, सुल्तान, पीके, ज़ीरो और ऐ दिल है मुश्किल जैसी फिल्मों में काम किया है। अनुष्का को भी किसिंग सीन देने में कोई परेशानी नहीं होती है।

करीना कपूर खान

साल 2000 में आई फिल्म रिफ्यूजी से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस करीना कपूर भी हर तरह के सीन देने में सहज रहती हैं। इन्होंने कभी खुशी कभी गम, मुझे कुछ कहना है, मैं प्रेम की दीवानी हूं, हीरोइन, चमेली, जब वी मेट, गुड न्यूज जैसी फिल्मों में काम किया है।

Back to top button
?>