बॉलीवुड

लॉकडाउन में जीजू संग मस्ती करने लगी शमिता शेट्टी, शिल्पा ने देखा तो किया ऐसा कमेंट, Video वायरल

जीजा – साली की जोड़ी हर जगह फेमस रहती हैं. इन जीजा साली का रिश्ता बेहद ख़ास होता हैं. इनके बीच में प्यार और शरारत होती रहती हैं. जब भी जीजा साली आपस में मिलते हैं तो थोड़ा हंसी मजाक भी जरूर होता हैं. ऐसा ही कुछ हाल शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की बहन शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और उनके प्यारे जीजू राज कुंद्रा (Raj Kundra) का भी हैं. हाल ही में शमिता अपने जीजू संग ठुमके लगाती नजर आई हैं. शमिता टिकटॉक पर बहुत ज्यादा एक्टिव रहती हैं. ऐसे में उन्होंने टिकटॉक पर अपने जीजा राज कुंद्रा के साथ एक मजेदार डांस विडियो बनाया हैं.

जैसा कि आप सभी जानते हैं इन दिनों पुरे देश में कोरोना वायरस (Corona Virus) की वजह से 21 दिनों का लॉकडाउन चल रहा हैं. 14 अप्रैल तक रहने वाले इस लॉकडाउन में लोगो घर पर ही रहने की हिदायत दी गई हैं. ऐसे में कई बॉलीवुड सितारें भी अपने अपने घरों में कैद हैं. इस बीच कोई काम ना होने के कारण ये अलग अलग चीजों के विडियो बनाकर लोगो के साथ शेयर भी कर रहे हैं. बस यही वजह हैं कि शमिता को भी इस बहाने अपने जीजाजी के साथ डांस करने का और टिकटॉक विडियो बनाने का अवसर मिल गया. इस विडियो को शमिता ने अपने आधिकारिक इन्स्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया हैं. विडियो को साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा हैं ‘जीजा साली का डांस मुकाबला, जाहिर सी बात हैं जीजू जित गए. इस विडियो की डायरेक्टर शिल्पा शेट्टी को स्पेशल धन्यवाद.

 

View this post on Instagram

 

Jiju and saali s dance face off.. Ofcourse jiju won hands down !! ??@rajkundra9 special thanks to our director ? @theshilpashetty #tiktok #fun #dancechallenge #instagood #instavideo #instadance ??❤️??

A post shared by Shamita Shetty (@shamitashetty_official) on


दरअसल शमिता शुरुआत में शिल्पा को क्रेडिट देना भूल गई थी जिसके बाद शिल्पा ने कमेंट कर शमिता को याद दिलाया कि ‘अहम! डायरेक्ट और शूट किसने किया? क्रेडिट प्लीज‘ इस पर शमिता बोलती हैं ‘ओह! हाँ, मैं ये ऐसे भूल सकती हूँ.‘ अब सोशल मीडिया पर ये विडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा हैं. लोगो को भी जीजा साली का ये विडियो बहुत पसंद आ रहा हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि शमिता भी अपनी बहन की तरह फिटनेस को लेकर बहुत जागरूक रहती हैं. वे फिट रहने के लिए खाने पिने का ख्याल रखती हैं. इसके साथ व्यायाम भी उनके डेली रूटीन का हिस्सा होता हैं. बस यही वजह हैं कि वे भी अपनी बहन की तरह काफी यंग दिखती हैं. अभी लॉकडाउन पीरियड में भी वे अपने घर रहकर ही व्यायाम कर रही हैं. उन्होंने इसका विडियो भी सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था.


वैसे आपको जीजा साली का ये डांस कैसा लगा हमें कमेंट में जरूर बताए.

Back to top button