बॉलीवुड

लॉकडाउनः गर्लफ्रेंड के घर 5 दिन रुका रहा ये अभिनेता, निकलते वक्त ली गई तस्वीरें हुई वायरल-देखिए

पूरी दुनिया पर कोरोनावायरस का कहर लगातार जारी है. कोरोना वायरस की वजह से सभी सेलेब्रिटीज अपने अपने घरों में बंद है. दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ की प्रेम कहानी के बारे में सभी लोगों को पता है, पर क्या आप जानते हैं कि कोरोनावायरस के लॉक डाउन की वजह से टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी एक साथ अकेले घर में रुके हुए थे. यह दोनों एक दूसरे को काफी लंबे समय से पसंद करते हैं, पर कभी भी इन दोनों ने लोगों के सामने इस बात को एक्सेप्ट नहीं किया है. इन्होंने हमेशा अपने रिलेशनशिप को दोस्ती बता कर बात को टाल दिया है, पर अब एक बहुत ही हैरान कर देने वाला खुलासा हुआ है. जिससे लोगों को यह पता चल चुका है कि यह दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं.

रिपोर्ट्स के अनुसार अभिनेता टाइगर श्रॉफ पिछले 5 दिनों से अपनी गर्लफ्रेंड दिशा पटानी के घर में ही रुके हुए थे. वैसे अब वे अपने घर वापस जा चुके हैं. कुछ दिनों पहले ही टाइगर श्रॉफ सुबह-सुबह स्माइल करते हुए दिशा के घर से बाहर निकलते हुए देखा गया था. दिशा के घर से बाहर निकलने समय की टाइगर की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रही हैं. इन सभी तस्वीरों को टाइगर श्रॉफ के फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं. वैसे इस रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि अभी तक इसकी पुख्ता जानकारी नहीं मिली है.

अगर टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी के वर्क फ्रंट की बात करें तो आजकल टाइगर अपनी आने वाली फिल्म “हीरोपंती-2” की शूटिंग में व्यस्त हैं. टाइगर श्रॉफ की आने वाली फिल्म “हीरोपंती 2” अहमद शाह के निर्देशन और साजिद के प्रोडक्शन में बन रही हैं, पर कोरोनावायरस की वजह से हुए लॉक डाउन के कारण आजकल फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया है. वही दिशा पटानी सलमान खान के साथ उनकी आने वाली “राधे” की शूटिंग में व्यस्त हैं. टाइगर श्रॉफ अभी तक “अ फ्लाइंग जट्ट” “हीरोपंती” “मुन्ना माइकल” “वार” “बागी 2” “स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2” “रैंबो” “वेलकम टू न्यूयॉर्क” जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं.

टाइगर श्रॉफ का असली नाम जय हेमंत श्रॉफ है. इनका जन्म 2 मार्च 1990 को मुंबई में हुआ था. टाइगर बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जैकी श्रॉफ के बेटे है. इनकी माँ का नाम आयशा दत्त श्रॉफ हैं. आयशा दत्त श्रॉफ भी एक फिल्म अभिनेत्री रह चुकी हैं. टाइगर श्रॉफ की एक छोटी बहन भी है जिसका नाम कृष्णा श्रॉफ है. टाइगर श्रॉफ ने फिल्म हीरोपंती के द्वारा बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखा था. इस फिल्म के निर्देशक शब्बीर खान थे. उन्हें उनकी पहली फिल्म के लिए अब तक चार अवार्ड से नवाजा जा चूका है. फिल्म हीरोपंती के साथ साथ टाइगर आतिफ असलम,के एल्बम “ज़िंदगी मै आ रहा हूँ” और “चल वंहा जाते हैं” वीडियो एल्बम में भी दिखाई दे चुके हैं.

Back to top button